Etawah News: दबंगों ने दुकानदार को जमकर पीटा, पुलिस बनी मूकदर्शक, बनाती रही वीडियो

इटावा में पुलिस के सामने ही दबंगो ने दुकानदार की जमकर पिटाई की। वहीं पुलिस वीडियो बनाती रही

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ashiki
Published on: 21 July 2021 11:58 AM GMT
Etawah News
X

 दुकानदार की पिटाई का वीडियो वायरल 

इटावा: इटावा सदर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला रोड पर देर शाम उस समय हड़कम्प मच गया जब जनता की सुरक्षा करने वाली खाकी के सामने ही कुछ दबंग एक दुकान में घुसकर दुकानदार को लात-घूसों से जमकर पिटते रहे और रक्षक माने जाने वाले पुलिस के दो सिपाही मूकदर्शक बनकर मात्र सिर्फ घटना का वीडियो बनाते रहे। बाद में उल्टा पुलिस मार खाने वालों को ही पकड़कर थाने ले गई और उनका 151 में चालान भी कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस अधिकारियों में हड़कम्प मच गया।

पुराना शहर के कटरा टेकचंद्र के रहने वाले शरद अग्रवाल की बीआर ऑयल्स के नाम से रामलीला रोड पर निरंकारी सत्संग भवन के बगल में रिफाइंड, डालडा की थोक की दुकान है। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि मंगलवार को दुकान पर उसके छोटे भाई गौरव, अंकुर व चचेरा भाई राहुल अग्रवाल बैठे हुए थे। तभी शाम करीब साढ़े पांच बजे आधा दर्जन लोग दो सिपाहियों को साथ लेकर दुकान पर पहुंचे और दुकान में घुसकर उनके भाईयों के साथ मारपीट करने। जब इसका विरोध उनके भाईयों ने किया तो दबंगों ने दुकान से निकालकर लात-घूसों से पुलिस के सामने उसके भाईयों की जमकर पिटाई की।

इस दौरान भाईयों ने पुलिस से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन कानून के रखवाले ही कानून की धज्जियां उड़वाते हुए अपनी आंखों के सामने भाईयों की पिटाई करवाते रहे और तो और मदद के नाम पर सिर्फ अपने मोबाइल निकालकर घटना को वीडियो अपने कैमरे में कैद करते रहे। दिनदहाड़े सरे बाजार पुलिस के सिपाहियों के सामने हो रही दुकानदारों की पिटाई को देख क्षेत्र के लोगों में हड़कम्प मच गया।

पिटाई करने वाले दबंग खुलेआम मारपीट करने के बाद पुलिस के सामने सीने ताने खड़े रहे। वीडियो के आधार पर घटना में कहीं न कहीं पुलिस की भूमिका पूरी तर्ज संदिग्ध नजर आ रही है। माना जा रहा है कि खाकी को भाड़े पर लेकर इस मारपीट को अंजाम दिया जा गया है। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। लेकिन कार्यवाही के नाम पर सिर्फ और सिर्फ 151 की मामूली धारा जबकि दुकान में घुसकर मारपीट कर रहे दबंगो के साथ पीड़ित के ऊपर भी मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

इधर पीड़ित दुकानदार के भाई गौरव अग्रवाल ने यह भी आरोप लगाया कि मारपीट का शिकार हुए उसके भाई जब शिकायत करने थाने पहुंचे तो कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों के साथ पीड़ितों को भी थाने में बैठा लिया और 151 में चालान कर दिया। फिर थाने से छूटने के बाद एसएसपी से मिलने पहुंचा तो पीआरओ ने मामला सीओ के पास ट्रांसफर कर दिया जैसे ही सीओ से मिलने पहुंचा पीड़ित गौरव वैसे ही थाना पुलिस ने फिर से उसको एक घण्टे थाने में बैठा दिया और लिखित लिया कि वह अब कोई कार्यवाही नहीं चाहता। अब पीड़ित न्याय के लिए दर-दर की ठोखरे खाने को मजबूर है।

वायरल वीडियो के सम्बंध में जब क्षेत्राधिकारी नगर से बात की गई तो उन्होंने कहा मामले की जांच की जाएगी और मौके पर मौजूद सिपाहियों के होने की बात निराधार बताई है।

Ashiki

Ashiki

Next Story