Etawah News: कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर रोपा धान, सरकार से की ये बड़ी मांग

कांग्रेस के नेताओं ने आज सड़क पर धान के पौधे को रोपण कर सरकार व प्रशासन का ध्यान खराब सड़क की ओर आकृष्ट कराया है।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Deepak Raj
Published on: 28 July 2021 12:51 PM GMT (Updated on: 28 July 2021 12:53 PM GMT)
Congress worker planting paddy sapling over road
X

कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं ने सड़को पर पौधा रोपण किया

Etawah News: शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे के नेतृत्व में इटावा की गड्ढा युक्त सड़कों पर हो रहे जलभराव एवं आम जनमानस को हो रही परेशानियों के विरोध में शहर के फर्रुखाबाद रोड स्थित हाईवे ओवर ब्रिज के नीचे तथा सर्विस रोड पर लबालब भरे पानी में धान की पौधा रोपण का कार्य किया गया जिससे गरीब भाजपा सरकार धान की पौधे से होने वाली फसल को काटकर कई वर्षों से पड़ी गड्ढा युक्त सड़क को गड्ढा मुक्त कर सके।


सड़क पर बने गड्ढे में धान के पौधा का रोपण करते कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता


सड़क जो कि राजमार्ग भी है पर भारी-भारी गड्ढे हो गए हैं

इस कार्यक्रम में बोलते हुए शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने कहा कि कई वर्षों से यह सड़क जो कि राजमार्ग भी है पर भारी-भारी गड्ढे हो गए हैं जिनमें रोजाना वाहन पलट जाते हैं और आए दिन गड्ढों की वजह से एक्सीडेंट हो रहे हैं जिनसे कई लोग घायल हो चुके हैं और मरणासन्न हो चुके हैं पर सरकार का और जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। इन सड़कों से जनप्रतिनिधि और शासन के उच्च अधिकारी भी रोजाना निकलते हैं पर उन्हें जनता की समस्या दिखाई नहीं देती।


मुख्य मार्ग पर जलजमाव की समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट कराते कांग्रेस के नेता

फर्रुखाबाद रोड के पुल के पास में ही नवीन मंडी भी है जहां रोज किसान अपनी फसलें तथा सब्जियां लेकर आते हैं और इन गड्ढों की वजह से हादसों का शिकार हो जाते हैं। इन गड्ढों से छात्र-छात्राएं व्यापारी और आमजन सभी परेशान है। कांग्रेस पार्टी ने कहा की जब तक शासन द्वारा इन गड्ढा को नहीं भरवाया जाता तब तक कांग्रेस पार्टी लगातार शहर में ऐसे प्रदर्शन करती रहेगी।

इस प्रदर्शन में कई लोग रहें शामिल

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव, उदय भान सिंह यादव, राशिद खान, संजय तिवारी ,वाचस्पति द्विवेदी ,आलोक यादव, विष्णु कांत मिश्रा, जितेंद्र सिंह पाल ,विश्राम सिंह यादव, रामजीवन कुशवाहा ,अवनीश वर्मा ,आनंद वर्मा, एजाज अहमद खान, मोहन लाल प्रजापति ,सरवर अली ,फिरदोस बारिश, आसिफ जादरान, सचिन संखवार ,निशांत पाल ,सुशीला देवी, मोहम्मद सलाउद्दीन ,गुड्डू ,राम दीक्षित, अखिलेश कठेरिया ,सुरेन्द्र सिंह यादव, रवीन्द्र सिंह, सिन्टू भदौरिया, मानपाल यादव, ओमप्रकाश यादव, मुन्नू शर्मा, सुमित दीक्षित, श्याम गुप्ता, सर्वेश यादव, आदि लोग उपस्थित रहे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story