×

Etawah News: हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी कर फंसे अधिकारी, लोगों ने की हटाने की मांग

हिंदू देवी-देवताओं को उपर आपत्तीजनक बातें लिखकर डीप्टी सीएमओं को भारी पड़ा। लोग कर रहे है धरना प्रदर्शन।

Uvaish Choudhari

Uvaish ChoudhariReport Uvaish ChoudhariDeepak RajPublished By Deepak Raj

Published on 14 July 2021 10:27 AM GMT

डीप्टी सीएमओ के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग
X

डीप्टी सीएमओ के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Etawah News- भारत में आस्था बहुत बड़ी चीज होती है और अगर कोई आस्था से खिलवाड़ करता है या कोई उसके साथ मजाक करता है तो उसका अंजाम बहुत भयानक एवं विकट होता है। भारत में देवी-देवताओं को बहुत हीं सम्मान की दृष्टी से देखा जाता है और लोग उनके सामने शीश झुकाते हैं लेकिन जब कोई उसका मजाक बनाता है तो लोगो में गुस्सा व रोष आना जायज है। ठीक इसी प्रकार की घटना इटावा से आ रही है जहां लोग डीप्टी सीएमओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। डीप्टी सीएमओं ने हिंदू देवी-देवताओ के खिलाफ वाह्टस्एप ग्रुप में आपत्तीजनक टिप्पणी की थी जिसके परिणामस्वरुप आज कलेक्ट्रेट के सामने कई महिलाएं व पुरुष धरने पर बैठ गए और सीएमओ को हटाने की मांग करने लगे।


डीप्टी सीएमओ के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग


आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में स्वास्थ्य विभाग में तैनात डिप्टी सीएमओ को बर्खास्त कराने की मांग को लेकर आज कलेक्ट्रेट में दर्जनों महिलाएं और पुरुष धरने पर बैठे और डिप्टी सीएमओ को बर्खास्त कराने व उनपर कानून कार्रवाई की मांग करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट उमेश चन्द्र मिश्रा को ज्ञापन सौंपा। इटावा स्वास्थ्य विभाग के तैनात डिप्टी सीएमओ श्री निवास यादव के ऊपर आरोप है कि उन्होंने एक व्हाट्सप्प ग्रुप में हिन्दू देवी देवताओं व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

जिसका स्क्रीनशॉट शोशल मीडिया पर वायरल होगया था। यह सूचना सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जनपद के हिन्दू संघठन, भाजपा नेताओं ने इस मामले की शिकायत जनपद के आलाधिकारियों से मिलकर की थी और ठोस कार्यवाही अमल में लाये जाने के लिए कहा गया था। इटावा में डिप्टी सीएमओ डॉ श्री निवास द्वारा हिन्दू देवी देवताओं पर की गई अभद्र टिप्पणी के बाद अभी तक कोई कार्रवाई न होने को लेकर नाराज हिन्दू सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष प्रदीप शर्मा के आह्वान पर कचहरी परिसर में जोरदार धरना प्रदर्शन किया।


डीप्टी सीएमओ के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग


हिन्दू सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने कहा कि लगभग 15 दिन पूर्व इटावा के डिप्टी सीएमओ श्री निवास ने हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसको लेकर हिन्दू संघठनो में रोष फैल गया था। डिप्टी सीएमओ पर कार्रवाई के लिये बीजेपी नेताओं समेत कई संगठनो ने पुलिस और प्रशासन को ज्ञापन दिए थे। लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद भी डिप्टी सीएमओ पर कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसको लेकर आज हिन्दू सेवा समिति ने प्रदर्शन किया है और कार्यवाही की मांग को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौपा है। सिटी मजिस्ट्रेट उमेश मिश्रा ने कहा कि जांच चल रही है जांच के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story