×

Etawah News: शिवपाल यादव ने की सीएम योगी की तारीफ, बताया ईमानदार और मेहनती, अफसरों को लेकर कही ये बात

शिवपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि योगी तो ईमानदार और मेहनती हैं और वह प्रदेश के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं, लेकिन प्रदेश की नौकरशाही उनके काबू से बाहर है।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ashiki
Published on: 31 July 2021 3:59 PM GMT
Shivpal Singh Yadav
X

जनसभा को संबोधित करते शिवपाल सिंह यादव 

इटावा: समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपना राजनैतिक दल बना चुके प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि योगी तो ईमानदार और मेहनती हैं और वह प्रदेश के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं, लेकिन प्रदेश की नौकरशाही उनके काबू से बाहर है।

शिवपाल सिंह ने कहा कि नौकरशाही में जमकर रिश्वतखोरी हो रही है। जनता का खुलेआम शोषण किया जा रहा है। पैसे न मिलने पर पुलिस अपनी तरफ से कट्टा लगाकर लोगों को जेल भेज रही है। पुलिस पांच हजार रुपये पर हेड के हिसाब से थाना में वसूली करने में जुटी है। एसडीएम लेखपाल से लेकर सभी लोग लूटने में लगे हैं। कोरोना काल मे लोग बेरोजगार हो चुके हैं। प्रदेश में किसी को रोजगार नहीं मिल रहा है। 2022 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी मजबूत दिखाई दे रही है, जहां हम होंगे सरकार भी वहां होगी हमारी सरकार बनने पर प्रदेश में बिजली फ्री और हर घर मे बेटे बेटी को नौकरी दी जाएगी। जनसभा के दौरान उन्होंने जनपद की दो विधानसभा सीट सदर और भर्थना से अपने प्रत्यशियों की घोषणा की।


शनिवार को जसवंतनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को ईमानदार और मेहनती बताया, लेकिन उनकी नौकरशाही को भृष्ट और काबू से बाहर बताते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तो बहुत ही ईमानदार और मेहनती हैं लेकिन उनकी नौकरशाही उनके काबू से बाहर हैं। प्रदेश में खुलकर लूट हो रही है। हर जगह बिना रिश्वत के कोई काम नहीं हो रहा है। थानों में पुलिस बिना पैसे के कोई काम नहीं कर रही है। पैसे न मिलने पर पुलिस तमंचा लगाकर जेल भेज देती है। प्रदेश में एसडीएम लेखपाल से लेकर सभी सरकारी अफसर जनता को लूटने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में उनकी स्थिति बहुत मजबूत है। वह जहां खड़े होंगे वहीं सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर प्रदेश में बिजली फ्री और हर घर मे बेटे और बेटी को नौकरी देंगे। उन्होंने जनपद की सदर विधानसभा से रघुराज सिंह शाक्य और भर्थना विधानसभा से सुशांत वर्मा को प्रत्याशी घोषित किया। उनकी जनसभा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दी।

उल्लेखनीय है कि जसवंतनगर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेवल 1 का अस्पताल रहा चुका है। ऐसे में सरकारी अस्पताल में किसी राजनेता के द्वारा चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने से अस्पताल में भर्ती मरीजों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं शिवपाल के समर्थक भी मंच के आसपास कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए बिना मास्क के खड़े हुए दिखाई दिए।

Ashiki

Ashiki

Next Story