×

Bulldozer in Etwah: इटावा में भी चलेगा योगी का बुलडोज़र, विधायक सरिता भदौरिया को मिला गिफ्ट

सदर विधायक ने कहा बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। वक्त बताएगा कहां चलेगा, इटावा में लोगों ने अपार अवैध संपत्ति अर्जित की है, उसकी जांच होनी चाहिए, बुल्डोजर भी चलना चाहिए।

Uvaish Choudhari
Newstrack Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 March 2022 10:37 AM GMT
Etawah News
X

विधायक सरिता भदौरिया को मिला बुलडोज़र गिफ्ट (social media)

Bulldozer in Etwah: योगी सरकार वापसी के बाद बुलडोजर का जोर शोर से प्रचार प्रसार हुआ है। चुनाव प्रचार प्रसार से लेकर जीत के जश्न में बड़ी तादात में बुलडोजर देखने को मिले। इसी के चलते अब लोग गिफ्ट पैक में भी बुलडोजर देते दिखाई दे रहे हैं।भाजपा समर्थक ने विधायक को बुल्डोजर प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

इटावा सदर सीट से दूसरी बार कड़ी चिनौतियों के बीच बीजेपी विधायक ने दूसरी बार भी सदर सीट पर कमल खिलाया है। चुनाव जीत के बाद सरिता भदौरिया योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर आज देर शाम वापस आयी और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। तभी एक भाजपा समर्थक ने सरिता भदौरिया की जीत की खुशी में उनको उपहार के तौर पर बुलडोजर प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

योगी को बुलडोजर बाबा कहा जाने लगा है

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए सदर विधायक ने कहा इटावा में भी बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। वक्त बताएगा कहां चलेगा, इटावा में लोगों ने अपार अवैध संपत्ति अर्जित की है उसकी जांच होनी चाहिए, बुलडोजर भी चलना चाहिए। उत्तर प्रदेश में जिस तरह विधानसभा चुनाव में बुलडोजर चुनावी मुद्दा रहा, योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर वाले बाबा भी कहा जाने लगा है। चुनाव का निर्णय आने के बाद भाजपा की सत्ता में पुनः वापसी हुई है। और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। विधायक के स्वागत में बुलडोजर का गिफ्ट देने के बाद भाजपा समर्थक इटावा में भी बुलडोजर चलाने की मांग की है।

सदर से निर्वाचित सरिता भदौरिया ने कहा कि बाबा जी ने अवैध संपत्ति जुटाने वालों के खिलाफ जो बुलडोजर चलाया है जो कार्रवाई की है, उसके बाद से यह बुलडोजर मिसाल बन गया है। और लोगों ने बुलडोजर वाले बाबा भी कहने लगे हैं। जनता इससे प्रभावित हुई है तो अब बुल्डोजर गिफ्ट में भी मिलने लगा है। इटावा में भी जो अपार अवैध संपत्ति जुटा रखी है, उन लोगों की जांच होनी चाहिए और बुलडोजर चलना चाहिए। इटावा में बुल्डोजर चलाने की आवश्यकता है।

भाजपा समर्थक ने विधायक को गिफ्ट किया बुलडोजर प्रतीक चिन्ह

भाजपा समर्थक धीरेंद्र राव चौबे ने कहा कि सदर विधायक को बुलडोजर का प्रतीक चिह्न भेंट किया है। इसलिए दिया है क्योंकि इटावा की जनता परेशान थी अब बुलडोजर चलवा कर उनको न्याय दिलवाने का कार्य करें। बाबा योगी ने बुलडोजर चलवा कर प्रदेश को संदेश दिया कि अब अवैध संपत्ति और गुंडागर्दी पूरी तरह से समाप्त कर देंगे हिंदुस्तान का हर व्यक्ति चाहता है कि अब गुंडागर्दी ना हो, हम भी चाहते हैं। उसका समर्थन करते हैं, अब हम योगी आदित्यनाथ की बुलडोजर नीति से प्रभावित हुए हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story