×

Etawah Accident News : आईटीआई में दाखिला लेने जा रहे बाइक सवार विद्यार्थियों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत एक घायल

Etawah Accident News : इटावा जनपद में एक ट्रक ने बाइक सवार तीन विद्यार्थियों को रौंद दिया। जिसमें दो की मौत और एक घायल हुआ।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Shraddha
Published on: 14 Sep 2021 5:29 PM GMT
बाइक सवार विद्यार्थियों को ट्रक ने कुचला दो की मौत एक घायल
X

 बाइक सवार विद्यार्थियों को ट्रक ने कुचला दो की मौत एक घायल

Etawah Accident News : उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद (Etawah District) के थाना जसवंतनगर क्षेत्र के अंतर्गत एन एच दो पर बाइक सवार तीन विद्यार्थियों को एक बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया जिसमें दो भाई बहन छात्र छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका उपचार सैफ़ई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में चल रहा है।

आपको बता दें कि थाना जसवंतनगर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे की है जहां पर गढ़ी जालिम के रहने वाले भाई-बहन अपने एक साथी सहित बाइक पर सवार होकर रायनगर आईटीआई से जसवंतनगर की ओर लौट रहे थे। तभी जैसे ही महलई मोड़ के निकट पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक तेज गति बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी।


बहन राखी की इलाज के दौरान हुई मौत


इस घटना में बाइक सवार तीनों लोग ट्रक के नीचे घुस गए जिसमें एक हिमांशु 18 वर्ष पुत्र रामविलास के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया जिसने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में पहुंचते ही दम तोड़ दिया। जबकि उसकी बहन राखी 20 वर्ष की जिसका इलाज अस्पताल में कुछ देर चला उसके बाद उसकी भी मौत हो गई।

बताया गया है कि दोनों भाई बहन आईटीआई रायनगर में अपना दाखिला करवाने गए थे। उनके साथ बाइक सवार तीसरा स्टूडेंट राजकमल उर्फ भोले 19 वर्ष पुत्र भारत सिंह भुर्जी निवासी कुरसेना भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में चल रहा है उसकी हालत भी गंभीर बताई गई है।


मृतक हिमांशु की मौके पर हुई मौत


दुर्घटना होते ही ट्रक चालक ने स्पीड बढ़ा दी और वह ट्रक भगा ले गया लोगों ने पीछा किया किंतु उसे पकड़ पाने में सफलता हाथ नहीं लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी हासिल की और दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। एंबुलेंस कर्मी अनूप कुमार व विपिन पाल ने घायलों को इलाज के लिए ले जाते समय एंबुलेंस में छूटे एक पर्स व दो मोबाइल ईमानदारी से वापस कर दिए।

Shraddha

Shraddha

Next Story