×

Etawah Accident News: इटावा में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई रोडवेज बस, 3 की मौत, 30 घायल

Etawah Accident News: कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे एक मासूम समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार 30 लोग गंंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 27 Aug 2021 5:10 AM GMT
Etawah Accident News: इटावा में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई रोडवेज बस, 3 की मौत, 30 घायल
X

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुआ वाहन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Etawah Accident News: आगरा-कानपुर नेशलन हाइवे पर गुरुवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे एक मासूम समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार 30 लोग गंंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गंभीर घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए सैफई के पीजीआई में रेफर कर दिया गया है। यह घटना नेशनल हाइवे (NH-2) पर थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत बिरारी गांव के पास की है।

बताया जा रहा है कि कानपुर से आगरा जा रही बस (संख्या UP 80 ET 2507) काफी तेज गति में थी, जिस वजह से अनियंत्रित होकर बस इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर बकेवर थाने के अंतर्गत बिरारी गांव के पास हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा गायब हो गया। वहीं, हादसे के बाद मौके पर बस यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्रियों की चीख पुकार सुनकर गांव वाले मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

अस्पताल में मौजूद पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

दूसरी तरफ पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद रेस्क्यू चलाकर घायलों को निकाला गया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। वहीं, इस हादसे में एक मासूम समेत 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना देर रात 2 बजे के करीब की बताई जा रही है।

ड्राइवर को नींद आने की वजह से हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, रोडवेज बस के ड्राइवर को अचानक नींद आ गई और उसने बस पर से अपने नियंत्रण खो दिया, जिस वजह से यह हादसा हुआ है। हादसे में 3 यात्रियों की मौत हुई है, जबकि 30 लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों का सैफई पीजीआई में इलाज चल रहा है। इसके अलावा अन्य घायलों का जिला अस्पताल इटावा में उपचार जारी है। वहीं, मौके पर एडिशनल एसपी ओमवीर सिंह भी पहुंचे थे और घायलों के बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story