इटावा में एक्सप्रेस वे पर हादसाः पांच वाहन एक दूसरे में भिड़े, सात लोग हुए घायल

Etawah Accident News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भयानक एक्सीडेंट हो गया, जहां पर एक के बाद एक करके पांच वाहन आपस में टकरा गये। जिससे कम से कम सात लोग घायल हुए हैं।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Shreya
Published on: 3 Nov 2021 8:13 AM GMT
इटावा में एक्सप्रेस वे पर हादसाः पांच वाहन एक दूसरे में भिड़े, सात लोग हुए घायल
X
घटना से क्षतिग्रस्त हुए वाहन (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Etawah Accident News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस (Agra-Lucknow Express) वे पर चौबिया थाना क्षेत्र में हादसों के एक सिलसिले में दुर्घटनाग्रस्त डीसीएम से यात्रियों से भरी बस टकरा गई, फिर इसके बाद बस से एक पिकअप टकरा गई, और उसके बाद स्विफ्ट डिजायर व जाइलो कार पिकअप के पीछे टकरा गईं। हादसा काफी बड़ा था लेकिन इसमें केवल 7 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। सभी घायलों को चिकित्सा के लिए सैफ़ई मेडिकल (Saifai Medical) भेजा गया है, घटना की जानकारी मिलने पर डीएम, एसएसपी, एएसपी ग्रामीण, सीओ मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया।

घटना के मुताबिक, किलोमीटर संख्या 119 पर पहले से दुर्घटनाग्रस्त डीसीएम सं UP 83 T 5116 में पीछे से आ रही एक बस सं0 RJ 14 PE 7215 टकरा गई, बस में लगभग 80 से अधिक सवारियां थी, बस में पीछे से आ रही एक कार भी टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के चौबिया थाना क्षेत्र में देर रात हादसा हुआ।

मौके पर पहुंचे अधिकारी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आपस में टकराए वाहन, मचा हड़कंप

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बीती रात्रि थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला सवी पूर्वी के पास आगरा से लखनऊ जाने वाली लाइन पर एक के बाद एक करके पांच वाहन आपस में टकरा गये। जिससे मौके से गुजरने वाले वाहनों समेत प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं पांच वाहनों के आपस में टकराने से एक्सप्रेस वे चीख-पुकार मच गई। एक्सप्रेस वे पर निकलने वाले वाहनों की रफ्तार मानो थम सी गई। वही एक साथ पांच वाहनों के टकराने से आगरा से लखनऊ वाली लाइन पर काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

एक्सप्रेस वे पर सबसे पहले आगरा से लखनऊ की तरफ फूलगोभी लादकर ले जा रहा एक डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमें लदा सारा फूलगोभी पूरी सड़क पर फैल गया। वहीं चालक परिचालक मौके से फरार हो गए। इसी दौरान पीछे से आ रही एक वोल्वो बस दुर्घटनाग्रस्त डीसीएम से टकरा गई। बस चालक की सूझबूझ से बस पलटने से बच गई इसमें करीब 80 सवारियां बैठी हुई थी जोकि जयपुर राजस्थान से चलकर सीतामढ़ी के बिहार जा रही थी।

इसके बाद पीछे से बस में एक पिकअप टकरा गई उसके बाद स्विफ्ट डिजायर और जाइलो कार पिकअप के पीछे टकरा गई। लगातार एक के बाद एक आपस में पांच गाड़ियों के टकरा जाने से एक्सप्रेस वे पर हाहाकार मच गया। मौके से गुजर रहे वाहन स्वामियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तभी पुलिस की गाड़ी 112 नंबर मौके पर पहुंचे और उन्होंने बड़ी घटना देखते हुए तत्काल जानकारी थाना अध्यक्ष अंकुश कुमार राघव सहित एंबुलेंस को दी।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मौके पर पहुंचे अधिकारी

मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष चौबिया अंकुश कुमार राघव ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर यूपीडा की एंबुलेंस के स्टाफ विनोद कुमार व पूर्व आर्मी सैनिकों की मदद से सैफई पीजीआई भिजवाया गया। घटना की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई तब जिलाधिकारी इटावा श्रुति सिंह एसएसपी इटावा एएसपी ग्रामीण सीओ सैफई बसरेहर उसराहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग 1 घंटे तक एक्सप्रेस वे पर अफरातफरी का माहौल बना रहा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story