×

Etawah News: पाल समाज का सम्मेलन, सपा की सत्ता में वापसी का लिया गया संकल्प

Etawah News : समाजवादी पार्टी ने इटावा ब्लॉक बसरेहर के ग्राम चित भवन में पाल समाज का सम्मेलन आयोजित किया गया।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Shraddha
Published on: 6 Oct 2021 11:55 AM GMT
समाजवादी पार्टी के पाल समाज का सम्मेलन
X

समाजवादी पार्टी के पाल समाज का सम्मेलन

Etawah News : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) द्वारा महेवा एवं ब्लॉक बसरेहर (Block Basrehar) के ग्राम चित भवन में पाल समाज का सम्मेलन (Pal Samaj convention) आयोजित किया गया जिसने रामपाल पूर्व सांसद राज्यसभा जानकी पाल, पूर्व मिनिस्टर सुरेश कुमार पाल, पूर्व प्रत्याशी अनिल पाल व सपा नेता ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का आयोजन सपा जिला महासचिव चंदन सिंह पाल एवं सदस्य जिला पंचायत/युवजन सभा जिला अध्यक्ष शिवम पाल ने किया, कार्यक्रमों की अध्यक्षता क्रमशः लालू पाल ब्लॉक अध्यक्ष महेवा एवं सीटू यादव प्रदेश सचिव जनसभा ने की। कार्यक्रम का संचालन युवजन सभा जिला अध्यक्ष एवं सदस्य जिला पंचायत शिवम पाल ने किया।

मुख्य अतिथि के रुप में रामपाल पूर्व मंत्री/ राज सभा सांसद रामपाल ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में कोई विकास कार्य नहीं कराए जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी सरकार के दौरान कराए गए कार्यों पर ही अपनी पटिया लगाने का काम प्रदेश के मुख्यमंत्री कर रहे हैं।

चित भवन में पाल समाज का सम्मेलन

रामपाल ने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सरकार का उन पर कोई नियंत्रण ना होने के कारण प्रदेश में हिंसक वारदातों का बोलबाला है। आज महिलाओं का घर से निकलना दुश्वार हो रहा है। यदि बेरोजगार और किसान अपने हकों की रक्षा के लिए आंदोलन करते हैं, तो उन पर लाठियां बरसाई जा रही हैं। यही नहीं लखीमपुर खीरी में विरोध करने पर निहत्थे किसानों को बर्बरता पूर्वक गाड़ियों से रौंद दिया जाता है। ऐसी भ्रष्ट सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को 2022 के चुनाव में खदेड़ने का काम करेगी और जन सहयोग से समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। सपा सरकार बनने पर ही प्रदेश का विकास होगा और आम आदमी के चेहरे पर विकास की किरण दिखाई देगी।

समाजवादी पार्टी का कार्यक्रम

उन्होंने कहा आप लोग संकल्प लेकर जाएं कि जनपद इटावा ही नहीं आसपास के जनपदों में भी भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस लेंगे। चुनाव के दौरान भाजपा के लोग आप को भ्रमित करने का काम करेंगे। लेकिन इनके बहकावे में पाल समाज के लोग आने वाले नहीं हैं। पाल समाज ने ठाना है सपा सरकार लाना है।

सम्मेलन को जानकी पाल, पूर्व मिनिस्टर सुरेश कुमार पाल, पूर्व प्रत्याशी, वरिष्ठ सपा नेता अनिल पाल कन्नौज ने भी संबोधित किया। इसके अतिरिक्त चंदन सिंह बघेल, संतु गुप्ता, कमलेश कठेरिया, सीटू यादव, नरेंद्र पाल, राकेश यादव, क्रांति प्रताप शाक्य, रत्नेश भदोरिया, आकाश यादव, जीतू पाल, अंशु पाल, राकेश पाल, संजय पाल, लालू पाल, शिवपाल ने भी अपने विचार रखे।

Shraddha

Shraddha

Next Story