×

Etawah Crime News: गिनती ना आने पर कक्षा 2 के छात्र पर शिक्षक का कहर, एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

Etawah News: सात वर्षीय बालक वियान दुगावली स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 2 का छात्र है जहां पर शिक्षक के द्वारा उसको खड़ा कर गिनती पूछे जाने पर जब उसने कोई जवाब नहीं दिया तो उसके साथ डंडों से जबरदस्त तरीके से मारपीट की गई।

Uvaish Choudhari
Published on: 13 Nov 2021 5:12 PM GMT
Etawah: Teacher wreaks havoc on class 2 student for not counting, case filed in SC ST Act
X

 इटावा: गिनती ना आने पर कक्षा 2 के छात्र पर शिक्षक का कहर

Etawah News: एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) बच्चों को स्कूल तक लाने के लिए अभियान(school Chalo Abhiyan) चला रही है। उनको पोषण के लिए मिड डे मील (mid day meal), कापी किताब जूते मोजे और स्वेटर तक उपल्ध करा रही है दूसरी तरफ शिक्षा के मंदिरों के पुजारी अभी भी बाबा आदम के युग की बर्बरता का ककहरा रट कर बैठे हैं। जो सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश इटावा (Etawah) के बसरेहर थाना क्षेत्र (Basrehar Police Station Area) के गांव दुगावली (Village Dugavali) में एक निजी स्कूल में शानिवार के दिन सुबह करीब 10 बजे कक्षा 2 के छात्र को गिनती ना आने को लेकर निजी स्कूल पैरामाउंट (private school paramount) के शिक्षक प्रशांत कुमार शाक्य (Teacher Prashant Kumar Shakya) के द्वारा मारपीट की बर्बर घटना को अंजाम दिये जाने का सामने आया है।

शिक्षक के द्वारा की गई पिटाई से बच्चे के शरीर पर पड़े निशान

घायल 7 वर्षीय वियान पुत्र उदयवीर सिंह निवासी नवाबपुर दुगावली ने अपने माता-पिता के साथ बसरेहर थाने पहुंचकर अपने साथ शिक्षक के द्वारा की गई मारपीट के शरीर पर पड़े निशानों को दिखाया। जिस पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तुरंत उसका मेडिकल कराया और मामला 323 और दलित होने पर एससी एसटी एक्ट (SC ST Act) में दर्ज किया गया।

गिनती पूछे जाने पर जब बच्चे ने कोई जवाब नहीं दिया, शिक्षक ने पीटा-थाना प्रभारी राजीव कुमार यादव

थाना प्रभारी राजीव कुमार यादव (Police station in-charge Rajeev Kumar Yadav) ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 वर्षीय बालक वियान दुगावली स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 2 का छात्र था जहां पर शिक्षक के द्वारा उसको खड़ा कर गिनती पूछे जाने पर जब उसने कोई जवाब नहीं दिया तो उसके साथ डंडों से जबरदस्त तरीके से मारपीट की गई जिसके उसके शरीर पर कई निशान थे मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए तुरंत मामला दर्ज किया गया।

वहीं आगे पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू का दी है। हालांकि इस मामले में पुलिस में बताया कि अभी आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी नही हुई है। जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्यवाही की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story