×

Etawah Crime News: दो दिन से लापता लड़की की नाले में मिली लाश, गले में लगा था फंदा

Etawah Crime News: लापता लड़की का नाले में मिला शव, हत्या की आशंका

Uvaish Choudhari
Published on: 12 Nov 2021 4:06 PM GMT
lapata ladki ka mila shav
X

लापता लड़की का शव मिलने पर पहुंची पुलिस (फोटो-न्यूजट्रैक)

Etawah Crime News: घर से दो दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव (lapata ladki ka mila shav) थाना कोतवाली (Etawah Thana Kotwali) क्षेत्र के करनपुरा मोहल्ले के सुनसान नाले (nale mein mila ladki ka shav) में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग घटना स्थल पर भारी तादाद में पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस, फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम मामले की छानबीन में जुट गई है।

थाना कोतवाली (Etawah Thana Kotwali) क्षेत्र के करनपुरा इलाके के मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति की पुत्री 10 नवम्बर को दोपहर 1 बजे अपने घर के बाहर सामान खरीदने गयी थी, जिसके बाद से वह लापता हो गई। इस बात की सूचना परिजनों ने पुलिस को दे दी थी, लेकिन दो दिनों तक लापता लड़की की कोई जानकारी नहीं मिल सकी। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे नाबालिग का शव (lapata ladki ka mila shav) उसी के घर से कुछ ही दूर बीहड़ी क्षेत्र के नाले में बुरी हालत में मिली। मृतका के गले मे रस्सी का फंदा लगा हुआ था जिससे पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला मान रही है।


लड़की का शव (lapata ladki ka mila shav) मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुमशुदा लड़की के परिजनों से सम्पर्क किया और उनको घटना स्थल पर बुलाकर शव की पहचान करवाई। पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पूर्व लड़की कुछ सामान खरीदने घर से गई थी। लेकिन काफी तलाश करने पर भी उसका देर शाम तक पता नहीं चल सका, जिसके बाद पुलिस को सूचना दे दी थी। पीड़ित ने बताया उसके घर के नम्बर पर कुछ दिन से लगातार फोन आ रहे थे। वह भी पुलिस को दिया गया था और नाबालिग बच्ची के साथ किसी अनहोनी की घटना की आशंका भी जताई थी।

एसएसपी जय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक नाबालिग लड़की का शव नाले में मिला (nale mein mila ladki ka shav) है, जोकि 2 दिन से लापता थी। इसका मुकदमा थाना कोतवाली में पंजीकृत किया गया था। आज सूचना मिली कि उसी लड़की का शव मिला है जिस पर सभी पहलुओं पर जांच टीम जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story