Etawah Crime News: धमकी देकर नाबालिग से किया रेप, गर्भवती होने पर खुला राज

Etawah Crime News: आरोपी ने दुष्कर्म का विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देकर किसी को न बताने का दबाव बनाया।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Oct 2021 9:13 AM GMT
Etawah Crime News
X

नाबालिग से रेप, गर्भवती होने पर खुला राज (social media)

Etawah Crime News: इटावा जसवंतनगर क्षेत्र के गांव में एक दरिंदे ने नाबालिग को हवस का शिकार बना डाला। बच्ची के गर्भवती होने पर दरिन्दगी का खुलासा हुआ। घटना की एफआईआर दर्ज हो चुकी है लेकिन आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर है। थाना जसवंतनगर में 14 वर्षीय नाबालिग 7 माह पूर्व शौच के लिए अपने घर से खेतों पर गई थी। तभी गांव के ही रहने वाले युवक ने नाबालिग को हवस का शिकार बना डाला। दुष्कर्म का विरोध करने पर माता पिता को जान से मारने की धमकी देकर घटना की शिकायत किसी से न करने का दबाव बनाया। डरी सहमी बालिका ने दुष्कर्म की किसी को घर जाकर नहीं बताई।

घटना का काफी समय बीतने के बाद पीड़िता ने बताई सच्चाई

घटना के काफी समय बीत जाने के बाद एक दिन पीड़ित लड़की ने अपनी चाची को इस बात की जानकारी दी। और गर्भधारण के समय होने वाली समस्या बतायी। जिसके बाद पीड़ित की चाची ने मामले की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। पीड़िता को डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसके 7 माह की गर्भवती होने की बात बताई। डॉक्टर की बात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन निकल गई। जिसके बाद परिजनों इस घटना की जानकारी थाना जसवंतनगर में जाकर दी। पुलिस ने 27 सितंबर को पीड़ित का मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद 376 (3) 51, 5j(ii), 5(h), 6 पोस्को एक्ट मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी। लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अब तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पीड़ित परिजन अब पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट कर अपनी मासूम बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रहे है।

डरा धमकाकर किया नाबालिग से रेप

वही, इस मामले पर पीड़िता की चाची ने बताया है कि इसकी मां दिमागी रूप से बीमार है। पीड़िता घर से शौच करने के लिए गयी थी गांव के दबंग युवक विवेक कुमार ने मेरी बच्ची के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म किया और घटना की जानकारी किसी को देने पर परिजनों को मारने के लिए धमकाया। मेरे बेटी को पेट में समस्या हो रही थी जिसके चलते उसने डरते हुए अपनी आपबीती मुझे बताई, तब जाकर दुष्कर्म की बात सामने आई। फिर जब डॉक्टर के पास बेटी को लेजाकर दिखाया तो उसके गर्भवती होने की बात सामने आयी। डॉक्टर ने नाबालिग का गर्भपात करने से भी मना कर दिया है।

बलात्कारी परिजनों को दे रहा धमकी

पीड़िता की चाची ने बताया मुकदमा दर्ज होने के बाद दबंग हम सब पर लगातार मुकदमा वापस लेने को धमकी दे रहा है। जिस कारण एसपी से मिलने आये हैं। अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। महिला ने कहा अब इस मासूम के पेट में बच्चा है जिसको न तो हटाया जा सकता है न और कुछ किया जा सकता है। अब हम सबकी मांग है कि बेटी के साथ गलत करने वाले को फांसी की सजा दी जाए जिससे ऐसी घिनौनी हरकत करने वालों की रूह कांप जाए।

मामले की कार्रवाई की जा रही है

वही उक्त घटनाक्रम पर एसपी सिटी कपिल देव ने बताया है मामला संज्ञान में आया है पुलिस द्वारा मुक़दमा दर्ज करते हुए पीड़िता के 161,164, के बयान दर्ज करवा दिए गए है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करवा दिया गया है। 164 के बयानों का अवलोकन करने के बाद मामले में कार्यवाही की जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story