×

Etawah Crime News: बाइक सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग उड़ाया, घटना CCTV में कैद

Etawah Crime News: बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी का रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. घटना सीसीटीवी में दर्ज होने के बाद भी उनका सुराग नहीं लग पा रहा है।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 Sep 2021 2:07 PM GMT
Etawah Crime News
X

बाइक सवार बदमाशों ने उड़ाया रुपयों से भरा बैग

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश में इटावा (Etawah) के भरथना कोतवाली कस्बा में शुक्रवार को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान से करीब दो लाख रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गए। व्यापारी के साथ हुई इस घटना से भरथना नगर सहित क्षेत्र के व्यापारियों में सनसनी फैल गई है। बता दें कि भरथना कोतवाली क्षेत्र में आये दिन ऐसी लगातार घटना सामने आ रही हैं।

घटना सीसीटीवी में कैद

बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब चौकी प्रभारी नगेन्द्र सिंह का तबादला हो गया। नए चौकी प्रभारी ने शुक्रवार को पहले दिन ही चार्ज ग्रहण किया था और इसी दिन चोरी की घटना घटी है। यह घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद तो हो गई, लेकिन तस्वीर साफ न होने के कारण पुलिस भी परेशान है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। भर्थना पुलिस के लिए ऐसी वारदातें आये दिन चुनौती बनती जा रही हैं।

मामले की जांच कर रही है पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही भरथना सीओ विजय सिंह, कोतवाल बचन सिंह सिरोही सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मुआयना कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज करवाकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। जिले में ये पहली घटना नहीं है कई बार ऐसी घटना सामने आ चुकी हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन चल रही है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story