×

Etawah News: इटावा सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी, डॉक्टर के पति पर नाबालिग लड़की ने लगाया अश्लील हरकत का आरोप

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के नेत्र विभाग में तैनात महिला चिकित्सक के पति पर नाबालिग ने लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप

Uvaish Choudhari
Published on: 11 Oct 2021 3:22 PM GMT
ashleel harkat aarop
X

शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची लड़की (फोटो-न्यूजट्रैक)

Etawah News: इटावा के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में नेत्र रोग विभाग की महिला डॉक्टर व उसका पति पर नाबालिग ने अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप। महिला डॉक्टर के पति ने नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत की और जब लड़की ने काम पर जाना बंद कर दिया और अपनी तनख्वाह के पैसे मांगें तो पति पत्नी ने चोरी का इल्जाम लगाकर सोशल मीडिया पर उसको चोर बताकर फ़ोटो वायरल कर दी। महिला चिकित्सक लगातार लड़की की मां को धमका रही है और 80 रुपये की मांग कर रही है न देने पर धमकी दे रही है।

इटावा सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटीः डॉक्टरों के घरों में काम करती है पीड़िता और उसकी मां

महिला डॉक्टर व उसके पति की धमकी से नाबालिग लड़की व उसकी मां दहशत में है लड़की के पिता की 12 वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। लड़की और उसकी मां डॉक्टरों के घरों में मजदूरी का काम करते हैं। सैफई तहसील के सामने झुग्गी में रहने वाली आरती (काल्पनिक नाम) के पति की मृत्यु लगभग 12 वर्ष पहले हो चुकी है उसकी बेटी सुनीता (काल्पनिक नाम) उम्र 16 वर्ष पुत्री है जिसके दिल में छेद है। ग्वालियर व कानपुर में भी इलाज हुआ। लेकिन पैसे न होने के कारण इलाज बंद हो गया। इलाज के पैसे ना होने की वजह से मां बेटी दोनों ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के डॉक्टरों व कर्मचारियों के यहां कपड़े धुलना, बर्तन मांजना, खाना बनाना, और झाड़ू लगाने की नौकरी कर अपना जीवन यापन करते हैं।


इटावा सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटीः पीड़िता का आरोप

बीमार नाबालिग अपने इलाज के लिए खुद मजदूरी कर रही है और अपनी बेटी के इलाज कराने के लिए उसकी माँ भी मजदूरी कर रही है और एक महिला डॉक्टर उसे धमका रही है उस नाबालिग बच्ची की मां को फोन पर लगातार धमकी दे रही है।

इटावा सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटीः क्या कहती है डॉक्टर

जब इस मामले पर क्षेत्रीय संवाददाता ने महिला डॉक्टर से बात की तो उसने कहा कि लड़की ने मेरे पति की जेब से दो बार मे बारह हजार रुपये चोरी किए हैं और लड़की को हमने 1000 रुपये प्रति महीने की मजदूरी पर रखा हुआ था। जिसकी तनख्वाह दो हजार रुपये लड़की मुझसे ले जा चुकी है। लड़की पर मेरा 80 रुपये बाकी है या तो लड़की मेरे घर 80 रुपये का काम करे या फिर आप (मीडिया) लड़की से मेरे 80 रुपये दिला दीजिए।

नाबालिग पीड़िता को लेकर सैफई अधिवक्ता ने थाना सैफई पहुँचकर पीढ़िता से पुलिस को प्रार्थना पत्र दिलाया। इस मामले में थाना सैफई के प्रभारी निरीक्षक मु० तारिक ने बताया कि पीड़िता का प्रार्थना पत्र मिला है जाँच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story