×

Etawah News: पत्नी ने पति को सड़क पर बांधकर पीटा, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

ब्लॉक महेवा के बाजार में करवा चौथ की खरीदारी करने गया उसका पति नशे में झूम रहा है तो पत्नी ने शराबी पति की शराब पीने को लेकर जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का फोटो करवा चौथ के दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 Oct 2021 7:37 AM GMT
Block Mahewa market wife beat up the drunken husband by tying him on the road photo viral on social media
X

 पत्नी ने पति को सड़क पर बांधकर पीटा।

Etawah: जनपद के ब्लॉक महेवा के बाजार में शनिवार को करवा चौथ की पूर्व संध्या पर पत्नी ने पति की सड़क पर हाथ पांव बांधकर अच्छे से खातिरदारी कर दी। महिला अपने पति की शराब पीने की आदत से आजिज आ गई थी। और जब उसे पता चला कि करवा चौथ की खरीदारी करने गया उसका पति नशे में झूम रहा है तो उसका पारा चढ़ गया और उसने अपने पति की शराब पीने को लेकर जमकर पिटाई कर दी। अब इस घटना का फोटो करवा चौथ के दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

महेवा के मुख्य बाजार में दोपहर बाद में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अपने पति को रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। पिटने वाला युवक शराब के नशे में धुत था। बताया जा रहा है महिला ने अपने पति को करवाचौथ व पूजा सामग्री व गृहस्थी का सामान लाने के लिए भेजा था, लेकिन पति ने पैसों से शराब पी डाली। काफी देर तक पति जब घर नही लौटा तो पत्नी खोजते हुए बाजार पहुंची तो पति शराब के नशे में झूमता मिला। इस पर पत्नी आग बबूला हो उठी और उसने अपने पति की सड़क पर ही पिटाई करना शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महेवा कस्बे में चतुरीबाबा रसगुल्ला की दुकान के सामने एक युवक शराब के नशे में धुत घूम रहा था। इस बीच एक महिला आयी और रस्सी से उसके पैर बांधकर पीटना शुरू कर दिया। इससे वहां अफरातफरी मच गयी और भीड़ एकत्र हो गयी। भीड़ देख महिला युवक को घसीटते हुए घर ले गयी। जानने वालों ने बताया कि पति-पत्नी हाईवे के किनारे स्थित एक गांव के रहने वाले हैं।

सुबह युवक को पत्नी ने घर व करावाचौथ की पूजा का सामान खरीदने के लिये रुपये दिये थे। काफी देर तक जब युवक घर नहीं पहुंचा तो पत्नी उसे खोजते हुए बाजार पहुंच गयी। बाजार में पति शराब के नशे में धुत मिल गया। इसको देखकर महिला आग बबूला हो गयी और उसकी पिटायी शुरू कर दी। बकेवर एसओ ने घटना की जानकारी होने से इंकार किया है। और कहा है अगर कोई मामला सामने मारपीट का आएगा तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story