×

Etawah: कलयुगी भाई ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के इटावा में थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बीना में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई पर कुल्हाड़ी ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए मौत के घाट उतार दिया।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Deepak Kumar
Published on: 16 Sep 2021 5:37 AM GMT
elder brother brutally killed younger brothr after dispute
X

कलयुगी भाई ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट। (Social mew)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत बीना में 2 सगे भाइयों की आपस में कहासुनी हो गई। कहासुनी होने के बाद मामला इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई रामचंद्र बाथम उम्र 32 वर्ष पुत्र छेदा लाल बाथम को कुल्हाड़ी से सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए मौत के घाट उतार दिया। जब तक परिवार व आसपास के पड़ोसी अस्पताल ले जाने के लिए एकत्रित होते तब तक मौके पर ही रामचंद्र ने दम तोड़ दिया।


जैसे ही घटना गांव में आग की तरफ फैली तो मृतक के घर के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की जानकारी चौबिया पुलिस को ग्रामीणों ने दी मौके पर थानाध्यक्ष चौबिया मुकेश कुमार सोलंकी ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। मां रामा देवी ने बताया कि रामचंद्र आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर आता था और बड़े भाई से झगड़ा करता था। उन्होंने बताया उसने अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी और अपना मकान भी बेचने की बात कह कर भाई से झगड़ा करता था।

मां रामा देवी ने बताया कि उनका बड़ा छोटा बेटा देर शाम को शराब के नशे में धुत होकर घर पर आया और अपने बड़े भाई से झगड़ा करने लगा। इसी बीच दोनों में कहा सुनी में होने के बाद झगड़ा बढ़ गया। तभी उसके बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से सर पर प्रहार कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


वहीं, इस पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों सगे भाइयों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जानकारी में बताया गया कि आरोपी बड़ा भाई नशे की हालत में था। उसने अपने छोटे भाई के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story