Etawah News: स्कूटी से बाइक टच होने पर युवती ने सड़क पर किया ड्रामा, फोन भी छीनकर तोड़ा

Etawah News : इटावा में एक युवती ने रोड़ पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती ने युवक का फोन भी छीनकर तोड़ दिया।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 March 2022 5:47 AM GMT
Woman high voltage drama in Etawah
X

इटावा में युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा

Etawah News : इटावा थाना कोतवाली क्षेत्र के पक्के तालाब पर एक युवती ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, युवक अपनी बाइक से पक्का तालाब की ओर फोन पर बात करते हुए कहीं काम से जा रहा था। तभी एक युवती की स्कूटी से युवक की बाइक टच हो गयी, जिसके बाद युवती ने अपनी स्कूटी रोककर युवक का मोबाइल छीना और जमीन पर पटक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

युवक से मोबाइल छीनकर जमीन पर पटका

पीड़ित युवक ने बताया वह टेंट की दुकान पर कार्य करता है। आज दिन में पक्का तलाब से होकर किसी काम से निकल रहा था। तभी एक स्कूटी सवार युवती से बाइक गलती से टच हो गई थी। जिसके बाद हमने युवती से माफी मांगने के लिए बाइक रोकी और उससे माफी मांगना चाही, लेकिन युवती ने मेरा एंड्रॉयड मोबाइल छीनकर दो बार सड़क पर पटककर तोड़ दिया।
युवक ने नहीं करवाया मामला दर्ज
हालांकि, अभी तक युवक ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज नही करवाई है और ड्रामा करने वाली युवती का भी अब तक कोई पता नही चल सका है।
युवती का सड़क पर हंगामा करते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई लोग युवक के समर्थन में उतरे।
निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।
Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story