×

Etawah News: सफारी पार्क पहुंचे अखिलेश यादव, व्यवस्थाओं और जानवरों के रखरखाव की ली जानकारी

Etawah News: लायन सफारी पार्क आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भ्रमण पर पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग 3 घंटे से अधिक समय सफारी पार्क में बिताया।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Dec 2021 1:28 PM GMT
Etawah News: सफारी पार्क पहुंचे अखिलेश यादव, व्यवस्थाओं और जानवरों के रखरखाव की ली जानकारी
X

Etawah News: लायन सफारी पार्क (Lion Safari Park) आज अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भ्रमण पर पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग 3 घंटे से अधिक समय सफारी पार्क (Lion Safari Park) में बिताया।

अखिलेश यादव ने लायन सफारी पार्क में 3 घंटे तक किया भ्रमण

जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (National President Akhilesh Yadav) लायन सफारी पार्क (Lion Safari Park) के हालात देखने पहुंचे थे और एक न्यूज चैनल का कार्यक्रम भी सफारी पार्क (Lion Safari Park) में रखा गया था उसके बाद अखिलेश यादव (National President Akhilesh Yadav) अकेले ही सफारी पार्क में भ्रमण पर रहे। अखिलेश यादव (National President Akhilesh Yadav) दोपहर 1 बजे सफारी पार्क में पहुंचे थे जिसके बाद 4 बजे वह सफारी से बाहर निकले। अखिलेश यादव ने 3 घंटे तक समय बिताया।

सफारी पार्क में व्यवस्थाओं बारे ली जानकारी

वहीं, सफारी पार्क प्रशासन (Safari Park Administration) ने बताया कि अखिलेश जी एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे जिसके बाद वह सफारी में पार्क में अकेले घूमने लग गए और सफारी पार्क में व्यवस्थाओं और जानवरों के रखरखाव के बारे जानकारी ली। सफारी द्वार पर अखिलेश यादव से मिलने जनपद व औरैया से मिलने सैंकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे। जहां द्वार पर घण्टों अखिलेश यादव से मिलने के लिए कार्यकर्ता पहुंचे थे। 3 घंटे सफारी में रहने के बाद अखिलेश यादव बाहर निकले और अपने कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए रवाना हो गए।

सफारी पार्क में अखिलेश यादव (National President Akhilesh Yadav) के चचेरे भाई व इटावा जिलापंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव (Etawah District Panchayat President Abhishek Yadav), सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव (SP District President Gopal Yadav) व पार्टी के गिने चुने कार्यकर्ता साथ मौजूद रहे।

बीजेपी सरकार ने दुर्भावना के चलते नहीं खोल रही सफारी पार्क

सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव (SP District President Gopal Yadav) ने अखिलेश यादव (National President Akhilesh Yadav) के द्वारा सफारी पार्क (Lion Safari Park) में आने के कार्यक्रम में जानकारी देते हुए बताया है कि यह सफारी पार्क (Lion Safari Park) अखिलेश यादव (National President Akhilesh Yadav) की देन है और जिस तरह बीजेपी सरकार (BJP Government) ने दुर्भावना के चलते सफारी पार्क को पूरी तरह से पर्यटकों के लिए नहीं खोल रही। क्योंकि यहां दूर-दूर से पर्यटक आएंगें और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के इस प्रोजेक्ट की तारीफ करेंगे, जिस कारण सरकार सफारी को दुर्भावना के चलते नहीं खोल रही है। समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party Government) आते लायन सफारी को सबसे पहले पर्यटकों के लिए खोला जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story