×

Etawah News: यूपी में शराब बंदी की आवाज उठाएंगे, अखिलेश बाबू मुझसे ज्यादा शिक्षित नहीं, BJP सांसद कठेरिया के बिगड़े बोल

Etawah News : इटावा लोकसभा से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने कठेरिया महासम्मेलन का आयोजन कार्यक्रम रखा जिसमें कठेरिया समाज के हजारों लोग कार्यक्रम में पहुंचे।

Uvaish Choudhari

Uvaish ChoudhariReport Uvaish ChoudhariShraddhaPublished By Shraddha

Published on 24 Nov 2021 1:41 PM GMT

BJP सांसद कठेरिया के बिगड़े बोल
X

BJP सांसद कठेरिया के बिगड़े बोल

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Etawah News : उत्तर प्रदेश के इटावा में आगामी विधान सभा चुनाव (Assembly Elections 2022) को राजनैतिक पार्टियों ने जातिवार सम्मेलन करना शुरू कर दिया है जिसके चलते शहर में आज इटावा लोकसभा (Etawah Lok Sabha) से बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया (BJP M.P. Ram Shankar katheria) ने कठेरिया महासम्मेलन का आयोजन (Katheria General Conference Organized) कार्यक्रम रखा जिसमें कठेरिया समाज के हजारों लोग कार्यक्रम में पहुंचे। बीजेपी सांसद (BJP MP) सहित इटावा के भर्थना से महिला विधायक सावित्री कठेरिया, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी कमलेश कठेरिया सहित तमाम कठेरिया समाज के लोग मौजूद रहे।

इटावा में अखिल भारतीय धानुक (All India Dhanuk) /कठेरिया सम्मेलन हुआ आयोजित, कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया ने समाज के लोगो को सामाजिक सुधार नशा मुक्ति का दिलाया संकल्प। सांसद ने कहा अखिलेश बाबू मुझसे ज़्यादा योग्य नहीं हैं। मैं पी एच डी हूँ, प्रोफेसर हूँ। उसके बाद भी उनका समाज उनके पीछे आंख बंद करके चल दिया तो क्या धानुक कठेरिया एक नही हो सकता। वही समाज के लोगों से शोषण अन्याय एवं पुलिस के अत्यचार के खिलाफ सोशल मीडिया का उपयोग करने को कहा सांसद ने कहा पुलिस अत्याचार के खिलाफ सोशल मीडिया का प्रयोग करते हुए जल्द से जल्द एकजुट होकर आंदोलन प्रदर्शन करने का काम करें। मीडिया से बात करते हुए सांसद रामशंकर कठेरिया ने बिहार की तरह शराबबंदी पर आवाज़ उठाने की बात कही।

इटावा में कठेरिया सम्मेलन हुआ आयोजित

इटावा के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान पर आयोजित अखिल भारतीय धानुक कठेरिया महासम्मेलन में प्रदेश भर से हजारों की संख्या में कठेरिया एवं धानुक समाज के लोग पहुंचे सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं इटावा के सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया (BJP M.P. Ram Shankar katheria) ने समाज के लोगों से बुराइयों को छोड़ समाज की मुख्यधारा से जुड़ कर समाज के उत्थान की बात कही।

वहीं लोगों से नशा मुक्ति पर जोर देते हुए रामशंकर ने कठेरिया समाज का कोई भी व्यक्ति शराब का सेवन नहीं करेगा वही समाज के लोगों से अखिलेश यादव एवं मुलायम सिंह यादव का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह से यादव समाज के लोग आंख बंद करके अपने नेता के पीछे चल पड़े हैं। उसी तरह हमें भी एक हो जाना चाहिए। वहीं पुलिस उत्पीड़न को लेकर सांसद के बिगड़े बोल पुलिस को पुलिसिया एवं पुरूष एवं महिला दरोगा को दारोगिया जैसे अल्फाज़ो से संबोधित करते हुए कहा की पुलिस उत्पीड़न अगर कहीं होता है तो समाज के लोगों को सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए जल्द से जल्द एकत्रित होकर धरना एवं आंदोलन करना चाहिए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story