×

Etawah News Today: सलमान खुर्शीद की शव यात्रा न निकालने को लेकर हुई मारपीट, कांग्रेस कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेसी

Etawah News Today: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshidki shav yatra ka virodh)की शव यात्रा निकालने के विरोध में कांग्रेस कार्यालय (Congress office) के बाहर कांग्रेसी बैठे धरने पर।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 Nov 2021 11:19 AM GMT
Salman Khurshid ki shav yatra naa nikalne par ladai
X

सलमान खुर्शीद की शव यात्रा न निकालने को लेकर हुई मारपीट 

Etawah News Today: उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) इटावा (Etawah) में कांग्रेस नेताओं व हिंदूवादी संग़ठनों में सलमान खुर्शीद (Congress neta Salman Khurshid) की शव यात्रा न निकालने को लेकर पुलिस की मौजूदगी में हुई मारपीट, गाली गलौज। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshidki shav yatra ka virodh)की शव यात्रा निकालने के विरोध में कांग्रेस कार्यालय (Congress office) के बाहर कांग्रेसी बैठे धरने पर। पुलिस ने सभी कांग्रेस नेताओं को थाना कोतवाली भेजा। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम सहित पुलिस बल कोतवाली पहुंचे।


हिंदूवादी संगठन और कांग्रेसियों में मारपीट गालीगलौज शुरू

आपको बताते चलें जवाहर लाल नेहरू जयंती (jawaharlal Nehru jayanti) के अवसर आज कांग्रेस नेता (Congress neta) नगरपालिका स्थित पार्टी कार्यालय पर जयंती मना रहे थे, तभी नगरपालिका के सामने हिंदूवादी संगठन के नेता प्रदीप शर्मा अपने समर्थकों के साथ आए ये लोग सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid ki shav yatra) की शव यात्रा की तैयारी कर रहे थे, तभी कांग्रेस नेताओं की इस बात की भनक लगी और वह सभी मौके पर पहुंचे और सांकेतिक शव को छीनने लगे। जिस पर हिंदूवादी संगठन और कांग्रेसियों में मारपीट गालीगलौज शुरू हो गई। नगरपालिका के गेट के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए।


दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई

घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी सीओ सदर राजीव प्रताप (In-charge CO Sadar Rajiv Pratap) पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों तरफ के लोगों को समझाने बुझाने लगे। तभी हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ता फिर से पुतला फूंकने का प्रयास करने लगे और पुलिस के सामने फिर से दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद सीओ ने सभी कांग्रेसियों को थाने भेज दिया। उसके बाद हिन्दू सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन करते हुए राहुल गाँधी, सलमान खुर्शीद, कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की। थाने में बैठे कांग्रेस नेताओं (Congress neta) ने हिन्दू सेवा समिति (Hindu Seva Samiti) के अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की और थाना कोतवाली प्रभारी के ऊपर आरोप लगाया कि पुलिस ने सलमान खुर्शीद का पुतला वापस दिलवाकर फुंकवा दिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह ने पुलिस को एल्टीमेटम दिया कि अगर कार्यवाही नहीं हुई तो शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जगह जगह पुतले दहन करेंगे।

कांग्रेस दफ्तर के सामने पुतला फूंकना चाहा

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के बाद सम्बंधित पर कार्यवाही की जाएगी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह ने कहा हमारे नेता की शव यात्रा निकाल रहे हैं, पुतला फूंक रहे हैं। यह बर्दाश्त के बाहर है। यह लोग चैलेंज के साथ कांग्रेस दफ्तर के सामने पुतला फूंकना चाह रहे थे। जब हम लोग पुतला फूंकते हैं तो प्रशासन हम लोगों पर मुकदमा करता है लेकिन जब आज कांग्रेस नेता का पुतला फूंक रहे थे तब पुलिस प्रशासन का कोई मौजूद नही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story