Etawah News: दरोगा के ऊपर बलात्कार का आरोप, पीड़िता लगा रही न्याय की गुहार, नहीं सुन रहे पुलिस अधिकारी

Etawah News :पुलिस दरोगा पर शहर के अलग अलग होटलों में डरा धमकाकर बलात्कार करने का आरोप एक नवविवाहिता के द्वारा लगाया गया।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Shraddha
Published on: 2 Nov 2021 1:55 PM GMT
दरोगा के ऊपर बलात्कार का आरोप
X

दरोगा के ऊपर बलात्कार का आरोप

Etawah News : उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद (Etawah District) में पुलिस दरोगा पर शहर के अलग अलग होटलों में डरा धमकाकर बलात्कार (rape) करने का आरोप एक नवविवाहिता के द्वारा लगाया गया। पीड़िता पिछले एक माह से पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रही है लेकिन पुलिस दरोगा के खिलाफ आरोप होने के चलते पीड़िता की अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद आज पीड़िता इटावा एसएसपी (Etawah SSP) से उनके कार्यालय पर मिलने गई थी। पुलिस के द्वारा सुनवाई न होने से हताश पीड़िता ने आज अपनी शिकायत को ट्विटर के माध्यम से की। इस पूरे मामले पर जब लखनऊ से पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया तब जाकर इटावा पुलिस की नींद खुली।

इटावा पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच सीओ चकरनगर को सौंप दी है। जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि आरोपी दरोगा का स्थानांतरण 2 माह पूर्व महोबा जनपद हो चुका है। पीड़िता ने बताया उसकी शादी थाना चकरनगर क्षेत्र में मोहित नाम के व्यक्ति से हुई थी शादी के कुछ समय बाद पति पत्नी में वाद विवाद होने लगा। पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीडन का प्रार्थना पत्र थाना भरेह में दिया था। जिसके बाद आरोपी एसओ महेंद्र प्रताप सिंह (SO Mahendra Pratap Singh) ने प्रार्थनी के परिजनों को थाने बुलाया और समझौता करवा दिया था।

पीड़िता की अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई

इसके कुछ दिन एसओ को तबादला चकरनगर थाने (chakarnagar police station) में हो गया था इसी थाना क्षेत्र में पीड़िता की ससुराल भी है। थाने पर आने के बाद एसओ ने पीड़िता के पति को बुलाकर कहा कि तुम्हारे ससुर ने तुम्हारे विरूद्ध दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। इसलिए तुमको और तुम्हारी पत्नी को थाने बुलाया है। उसके बाद 28 जनवरी 2021 को मुझे और मेरे पति को अपनी कार में बैठाकर कोतवाली क्षेत्र के होटल विशाल प्रेम (Hotel Vishal Prem) लेकर पहुंचे होटल के कमरे में लेजाकर मेरे पति से खाने का सामान लाने के लिए कहा जिसके बाद एसओ ने मेरे साथ मेरे मर्जी के विरुद्ध गलत काम किया। जब मैं चीखी चिल्लाई तो उन्होंने मुझे मेरे पति को जेल भेजने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता के पति को भी धमकी देकर शांत करवा दिया।

वहीं पीड़िता ने बताया कि एसओ ने उसके अश्लील फोटो वीडियो भी बनाए थे। भय के कारण पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई उसके बाद 7 फरवरी 2021 को फिर से एसओ ने एक झूठा प्रार्थना पत्र लिखाकर फिर से पीड़िता और उसके पति को शहर के कृष्णा होटल में बुलाकर बलात्कर किया। पीड़िता ने बताया दरोगा का स्थान्तरण महोबा जनपद हो गाया। जिसके बाद 28 अगस्त को दरोगा ने मेरे पति को फिर फोन किया कि तुम अपनी पत्नी को लेकर आओ वरना उसके अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर दूंगा।

पीड़िता दवाब में आकर फिर से मजबूरी में शहर के होटल विशाल प्रेम गई और उसके साथ दरोगा ने बलात्कार किया और उसके फिर से अश्लील फोटो, वीडियो बनाए और कहा कि जब मैं बुलाऊ तो चुपचाप आ जाना। पीड़िता उसके सामने रोइ गिड़गिड़ाई लेकिन उसने एक न सुनी।

पीड़िता ने बताया कि वह पहली बार जब बलात्कर का शिकार दरोगा से हुई थी उसके बाद वह गर्भवती हो गई थी। जिसके बाद उसका बच्चा भी गिर गया था जिससे उसकी तबीयत भी खराब रहने लगी। पीड़िता ने अब न्याय की गुहार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से लगाई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story