×

Etawah News: इटावा में राजाराम पाल का भाजपा पर हमला, कहा- पाल समाज का वोट लिया पर नहीं दिया बराबरी का दर्जा

Etawah News: समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद राजाराम पाल इटावा में पहुंचे। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार होगी तो पाल समाज ही नहीं हर समाज को उसकी भागीदारी मिलेगी और तभी आम जनता के चेहरे पर मुस्कान दिखाई देगी।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Nov 2021 2:39 PM GMT
Etawah News: इटावा में राजाराम पाल का भाजपा पर हमला, कहा- पाल समाज का वोट लिया पर नहीं दिया बराबरी का दर्जा
X

Etawah News: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार 2022 में बनने की उम्मीद को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद राजाराम पाल (Former Samajwadi Party MP Rajaram Pal) इटावा में पहुंचे। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार होगी तो पाल समाज ही नहीं हर समाज को उसकी भागीदारी मिलेगी और तभी आम जनता के चेहरे पर मुस्कान दिखाई देगी।

उन्होंने कहा कि इटावा बड़ी तादाद में पाल समाज जागरूक मतदाता हैं उनसे अपील है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ खड़े हो ताकि आपको हक और बराबरी का दर्जा मिल सके भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार में आपका वोट तो ले लिया लेकिन आपको बराबरी का दर्जा नहीं दिया गया। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा और अति पिछड़ों के दुश्मन हैं यह किसी से छुपा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) वोट के लिए पिछड़ों और अति पिछड़ों के बीच जाकर के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) बदनाम करने का काम करती है लेकिन हकीकत में ऐसा कदापि नहीं है।


पाल समाज को एक जुटकर समाजवादी बनाने निकले पूर्व सांसद राजाराम पाल (Former Samajwadi Party MP Rajaram Pal) ने कहा कि वह पूरे प्रदेश में पाल और गोपाल को एक करने निकले हैं। अभी तक सपा को यादव की पार्टी कहा जाता रहा है अब पिछड़े और अनुसूचित जाति के लोग भी तेजी से साथ आ रहे हैं। कांग्रेस से सपा में आए अकबरपुर के पूर्व सांसद राजाराम पाल बसपा में भी रह चुके हैं।

शुक्रवार को सभागार जिला पंचायत इटावा (Zilla Panchayat Etawah) में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह सपा में अनकंडीशनल आए हैं वैसे तो पार्टी में लोग कंडीशन लगाकर ही आते हैं। उन्होंने कहा कि उनके आने से पिछड़ों व पाल समाज में नई ऊर्जा का संचार हुआ है अनुसूचित जाति के लोगों में भी संदेश गया है कि इंसान में कोई जाति नहीं है सब भाई भाई हैं। वह आने वाले का केवल नाम पूछते हैं पाल वंश के समान भरोसा करते हैं। लोहिया के समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना मकसद है।

पत्रकार वार्ता से पहले उन्होंने सभा जिला पंचायत के प्रांगण में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा चरम सीमा पर है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है माताओं बहनों का घर से निकलना दुश्वार हो रहा है। प्रदेश सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए पाल समाज (Pal Samaj) के लोगों को भरोसा दिलाया कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार 2022 में बनने जा रही है और जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार होगी तो पाल समाज ही नहीं हर समाज को उसकी भागीदारी मिलेगी और तभी आम जनता के चेहरे पर मुस्कान कि कल दिखाई देगी।

कार्यक्रम में पूर्व सांसद राजाराम पाल (Former Samajwadi Party MP Rajaram Pal) एवं कानपुर से पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राम सिंह यादव (Former District President Panchayat Ram Singh Yadav) और उनके साथियों का सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव (SP District President Gopal Yadav) के नेतृत्व में जनपद के पदाधिकारियों के साथ सपा जिला महासचिव चंदन सिंह बघेल (SP District General Secretary Chandan Singh Baghel), युवजन सभा जिला अध्यक्ष शिवम पाल एवं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्षों ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष श्री गोपाल यादव ने कार्यक्रम में पधारे मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि को भरोसा दिलाया कि जनपद इटावा में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का एक-एक कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहा है और आने वाले समय में जनपद की तीनों सीटें समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के खाते में जाएगी उन्होंने कार्यकर्ताओं को कि भरोसा दिलाया की कार्यकर्ता के मान सम्मान की रक्षा की जाएगी कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं होगा।

कार्यक्रम को मुख्य रूप से सपा जिला अध्यक्ष के अध्यक्ष पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, कुलदीप गुप्ता, राघवेंद्र गौतम ,समीर दोहरे, डॉक्टर भूपेंद्र दिवाकर, शिवम पाल, राजकिशोर भोजवाल, चंकी यादव, एस मुस्तकीम, रवि शंकर यादव आदि ने संबोधित किया तथा तथा कार्यक्रम में सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन सपा जिला महासचिव चंदन सिंह बघेल ने किया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story