×

Etawah News: डिप्टी जेलर पर हुआ जानलेवा हमला, बदमाशों ने जान से मारने की दी धमकी

Etawah News: इटावा जिला कारागार के डिप्टी जेलर के घर पर रात्रि 3 बजे के आसपास हुआ कातिलाना हमला हुआ।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Divyanshu Rao
Published on: 21 Aug 2021 6:09 AM GMT
Etawah News
X

जिला कारागार के डिप्टी जेलर सैयद एच एस जाफरी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Etawah News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिला कारागार के डिप्टी जेलर के घर पर रात्रि 3 बजे के आसपास हुआ कातिलाना हमला हुआ। यह हमला उस समय किया गया जब डिप्टी जेलर जेल का औचक निरीक्षण करने के लिए जा रहे थे। मिली जानकारी के मुताबित आधा दर्जन के आसपास हमलावरों ने एक दर्जन के आसपास गोलियां डिप्टी जेलर पर चलाई है। लेकिन शुक्र है वह बाल-बाल बच गए। डिप्टी जेलर के घर के बाहर 3 गोलियां लगी हुई हैं।

घटना के बाद पुलिस पूरे मामलों को लेकर के गहनता से जांच और पड़ताल करने में जुटी हुई है। जिन डिप्टी जेलर पर हमला किया गया है। उनका नाम सैयद एच एस जाफरी है। डिप्टी जेलर का ऐसा मानना है कि हमलावर बदमाश स्थानीय हैं। उनकी भाषा और बोली इटावा की ही प्रतीत हो रही थी हमलावरों ने बाकायदा उनको जान से मारने की धमकी देते हुए गालियां भी दी है। जिसके बाद बचने के लिए जब वह घर के भीतर घुसे तो उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दी।

इटावा का जिला कारागार (फोटो:सोशल मीडिया)


डिप्टी जेलर पर इससे पहले भी हुए हैं हमले

आपको बता दें कि डिप्टी जेलर पर हुए हमले का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व में भी 2019 में डिप्टी जेलर के आवास में घुसकर बदमाशों ने डिप्टी जेलर को मारने का प्रयास किया था। पुलिस के द्वारा थाना सिविल लाइन में मामला पंजीकृत कर लिया गया था। लेकिन कोई खास कार्यवाही पुलिस द्वारा नहीं की गई थी।

इटावा एसएसपी ने हमलाकर्ताओं को पकड़ने के लिए टीमें गठित की

वहीं इस प्रकरण में इटावा एसएसपी ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा है कि घटना की जानकारी मिलने पर डिप्टी जेलर के आवास पर पुलिस ने छानबीन शुरू करने के साथ इस घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित कर दी गई है। जो भी अपराधी घटना को अंजाम देने वाले है वो पकड़े जायेंगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story