×

Etawah News: शिवपाल यादव ने सपा के साथ गठबंधन पर दिए ये जवाब, किसान आंदोलन पर विपक्ष को दी नसीहत

इटावा प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने सरकार द्वारा किसान आंदोलन पर विपक्ष की मदद करने के आरोप पर कहा, किसानों के मंच पर अभी तक..

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Deepak Raj
Published on: 6 Sep 2021 10:41 AM GMT
Shivpal yadav in press briefing
X
प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के साथ अन्य नेतागण

Etawah News: इटावा प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने सरकार द्वारा किसान आंदोलन पर विपक्ष की मदद करने के आरोप पर कहा, किसानों के मंच पर अभी तक नहीं पहुंचा है, कोई राजनीतिक दल नहीं, इसलिए सरकार के कई आरोप बेबुनियाद हैं। वहीं प्रमुख विपक्षी दलों पर किसानों के मुद्दे को बेहतर ढंग से ना उठाने को लेकर विपक्ष पर सवाल खड़े किया। साथ ही समाजवादी पार्टी में माफिया डॉन मुख्तार के भाई को शामिल करने को लेकर कहा यह कोई नई बात नहीं है। मैंने तो पहले ही कई लोगों को जोड़ने की कोशिश की थी इसमें कोई बुराई नहीं है हम तो चाहते हैं इनका बड़ा संगठन बने।


मीडिया को संबोधित करते शिवपाल यादव


इटावा जिला कोऑपरेटिव बैंक की मीटिंग में पहुंचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने मीडिया से कई मुद्दों पर बात करते हुए अपनी बात रखी उन्होंने कल मुजफ्फरनगर में हुए हैं किसान महापंचायत को लेकर कहा कि किसान यूनियन ने अभी तक किसी राजनीतिक दल को आंदोलन में नही बुलाया है, ऐसे में किसानों पर सरकार के खिलाफ साजिश का आरोप नही लगाना चाहिए। वहीं किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष की भूमिका पर भी शिवपाल यादव ने सवाल खड़े किये, कहा जितनी दमदारी से विपक्ष को इस मुद्दे को उठाना चाहिए था उतनी दमदारी से विपक्ष ने इस मुद्दे को नहीं उठाया।


मुख्तार अंसारी के भाई को सपा में और पहले शामिल हो जाना चाहिए था-शिवपाल

वही कल आगरा ज़िले के जेल में बंद विजय मिश्रा और कमलेश पाठक से मुलाकात पर कहा सरकार ने बदले की भावना से इन सब पर कार्रवाई की है। वहीं सैफ़ई में खड़े सामाजिक परिवर्तन रैली के शुभारंभ पर प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने पत्ते नहीं खोले, कहा जब पंडित जी शुभ मुहूर्त निकाल देगे तब से निकल पड़ेगा रथ। वहीं मुख्तार के भाई को सपा में शामिल करने पर बोले मैंने उसी समय सबको शामिल करने की पहल की थी अगर तब इन सबको शामिल कर लिया गया होता तो आज प्रदेश में दूसरी स्थिति होती, हमने तो पहले ही पहल की थी, हम किसी की बुराई नही कर रहे है, हम तो कहेंगे जोड़ो हम तो पहले ही जोड़ने का काम कर रहे थे, हम तो कहेंगे कि आप और बड़ा संगठन बनाये, सपा के साथ गठबंधन पर कहां अभी चुनाव में समय है जब समय नज़दीक आएगा तब पता चल जाएगा अभी इन्तिज़ार करिए।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story