Etawah News: बेलगाम नौकरशाही, प्रधान से तहसीलदार ने की अभद्रता, सैंकड़ो ग्रामीणों ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

Etawah News: तहसीलदार श्रीराम यादव (Tehsildar Shriram Yadav ki Abhadrata ka video viral) के द्वारा अभद्रता करते हुए वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर हो रहा वायरल।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Nov 2021 12:43 PM GMT
Etawah today live news
X

प्रधान से तहसीलदार ने की अभद्रता, सैंकड़ो ग्रामीणों ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन 

Etawah News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा में नौकरशाही हुई बेलगाम जनता के द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि के साथ सदर इटावा तहसीलदार श्रीराम यादव (Tehsildar Shriram Yadav ki Abhadrata ka video viral) के द्वारा अभद्रता करते हुए वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर हो रहा वायरल। जनता के द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि से तहसीलदार सदर का बात करने का अंदाज देखिए "तुम्हारा दिमाग खराब है आये हो पंचायत करने, नेता हो क्या, निकलो यहां से" तहसीलदार से चेक रोड के बारे में पूछना पिलखर प्रधान पंकज को भारी पड़ गया, इकदिल हाईवे पर ज़मीन विवाद के मामले में अपने ही पंचायत में प्रधान पंकज यादव (Pradhan Pankaj yadav) जानकारी लेने पहुँचे थे। सोचने की बात ये है कि जब ग्राम प्रधान से तहसीलदार (Tehsildar ka video viral) इस भाषा का प्रयोग कर रहा है, तो आम जनता के साथ क्या सुलूक करते होंगे।


क्या है ग्रामीणों का आरोप

पिलखर में ज़मीन का बैनामे का विवाद (land dispute) चल रहा है जहाँ एक परिवार के पांच लोगों ने 17 बीघा जमीन का बैनामा महिंद्रा एजेंसी के मालिक को किया था लेकिन ज़मीन का अधिग्रहण 18 बीघा में किया जा रहा है ऐसा ज़मीन बेचने वाले लोगो का आरोप (Gramino ka arop) है जिसके बाद विवाद चला आ रहा है। ग्रामीणों व भू स्वामियों का ने बताया इटावा इकदिल क्षेत्र के ग्राम पिलखर में शहर के बड़े उद्योपति महिंद्रा एजेंसी के संचालक नीरज तिवारी, बबलू महिंद्रा के द्वारा 17 बीघा जमीन का बैनामा करवाया गया था लेकिन ग्रमीणों का आरोप है कि 17 की जगह 18 बीघा पर लेखपाल, कानूनगो, तहसीलदार की मिली भगत से अवैध कब्जा किया जा रहा है।

इस मामले को लेकर आज क्लेल्ट्रेट में ग्राम प्रधानो व ग्रामीणों ने जमकर तहसीलदार (Tehsildar par karwai karne ki mang) के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। जिसके बाद जिलाधिकारी श्रुति सिंह (District Magistrate Shruti Singh) से मिले पीड़ित जिस डीएम ने मामले की जांच करवाने के निर्देश दिए। और साथ ही विवादित भूमि पर किसी प्रकार का निर्माण कार्य न करने के लिए भी सम्बंधित को निर्देश दिए। ग्राम प्रधान पंकज यादव, पूर्व प्रधान व पीड़ित प्रदीप ने कहा अगर तहसीलदार पर कार्यवाही और अवैध कब्जा नहीं रुका तो बड़ा आंदोलन करेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story