Etawah News: इटावा में एक बार फिर इतिहास दोहराया, अब शिवपाल के विजय रथ के सारथी बने आदित्य

Etawah News: शिवपाल सिंह यादव के रथ को चुनावी नदी पार कराने के लिए उनके पुत्र आदित्य यादव सारथी बनकर सामने आए हैं।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Shweta
Published on: 2 Oct 2021 4:46 PM GMT (Updated on: 2 Oct 2021 5:08 PM GMT)
Etawah News: इटावा में एक बार फिर इतिहास दोहराया, अब शिवपाल के विजय रथ के सारथी बने आदित्य
X

Etawah News: राजनीतिक रूप से मुलायम सिंह यादव की जमीन कही जाने वाली इटावा की धरती पर इतिहास एक बार फिर दोहरा रहा है। ये वही जमीन है जहां एक समय मुलायम सिंह यादव के सारथी शिवपाल सिंह यादव बने थे और फिर समय चक्र बदला तो शिवपाल की जगह उनके सारथी अखिलेश यादव बने। अब एक बार फिर समय ने करवट ली है और अब शिवपाल सिंह यादव के रथ को चुनावी नदी पार कराने के लिए उनके पुत्र आदित्य यादव सारथी बनकर सामने आए हैं। आज गांधी जयंती के अवसर यहां इसका एलान हो गया। 12 अक्टूबर को मथुरा से शिवपाल सिंह यादव के सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के लिए आदित्य यादव खुलकर जुट गए हैं।


गांधी जयंती के अवसर पर इटावा की जनसभा में अचानक आए आदित्य यादव ने 13 व 14 अक्टूबर को यात्रा में शामिल होने और शिवपाल को मजबूत करने की हाथ जोड़कर न सिर्फ अपील की, बल्कि दहाड़ते हुए कहा धरती के भगवान (किसान) पर सरकार नहीं दे रही ध्यान, उनका जोर विपक्ष की मजबूती पर भी रहा।उत्तर प्रदेश के इटावा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर सहकारी बैंक के अध्यक्ष व शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि धरती के भगवान किसान पर सरकार ध्यान नहीं दे रही। केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में बसपा 12 अक्टूबर से सामाजिक परिवर्तन यात्रा आयोजित कर रही है।


चुनावी तैयारियों को लेकर उन्होंने स्पष्ट किया कि मथुरा से शिवपाल सिंह यादव के सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के लिए तैयारी की शुरू हो गयी है।जनसभा में आदित्य यादव ने कहा कि विपक्ष मजबूत नही है केंद्र व प्रदेश सरकार किसानों पर नही दे रही ध्यान जिसके कारण किसान एक साल से आंदोलन करने को मजबूर है।

उन्होंने सामाजिक परिवर्तन यात्रा से जुड़ने व शिवपाल सिंह यादव को मजबूत करने की भी अपील की। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक प्रसपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव फरहान शकील ने आदित्य यादव का स्वागत किया। कार्यक्रम संयोजक-फ़रहान शकील प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक सभा के नेतृत्व में गांधी जयंती के अवसर पर इटावा शहर स्थित मंगलम मैरिज होम में धूम धाम से गाँधी जयंती को मनाया गया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव मौजूद रहे। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष सुनील यादव, पूर्व विधायक रघुराज सिंह शाक्य, जिलामहासचिव कृष्ण मुरारी गुप्ता, शहर अध्यक्ष इदरीस अंसारी, के के यादव, मो अल्ताफ, फ़िरोज़ अंसारी, खादिम अब्बास, बीटू यादव, ऋषभ यादव, मो आमिर, अली कैफ़ी, मो शोएब, ज़ामिन आदि लोग मौजूद रहे।

Shweta

Shweta

Next Story