×

Etawah News: वायरस के तेज संक्रमण के बीच खतरे में डाल दिये बच्चे, बनवा दी मानव श्रृंखला

Etawah News : इटावा (Etahwah) में आज जिला प्रशासन के आदेश के बाद 6 स्कूल के 1 हजार से ज्यादा बच्चे सड़क पर मानव श्रृंखला बनाए हुए दिखाई दिए।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Jan 2022 2:15 PM GMT (Updated on: 3 Jan 2022 2:23 PM GMT)
Etawah latest news
X

Etawah News : वायरस के तेज संक्रमण के बीच खतरे में डाल दिये बच्चे, बनवा दी मानव श्रृंखला 

Etawah News : इटावा (Etawah) में कोरोना/ओमिक्रोन (Corona virus new variant omicron) के खतरे के बीच मतदान जागरूकता अभियान (Matdanjagrukta abhiyan) के तहत वोटिंग परसेंटेज (Voting percentage) बढ़ाने के लिए स्कूली बच्चो की 2 किलोमीटर लंबी मानव श्रंखला (bachho ki manav shrinkhala) बनाई गई, शहर के 6 स्कूलों के 1 हज़ार से ज्यादा बच्चे मतदान जागरूकता को लेकर सड़क पर खड़े दिखाई दिए।

कोरोना से बचाव के लिए आज से वैक्सीनेशन

मौके पर पहुँची जिलाधिकारी से जब इस बारे में सवाल किया गया कि जब बच्चे अभी वेक्सिनेटिड नही हुए है तो ऐसे में स्कूली बच्चों के लिए खतरा नहीं है ? इस पर डीएम ने कहा हमारा ज़िला वेक्सिनेशन (Corona vaccination) को लेकर प्रदेश में टॉप पर है, कोविड प्रोटोकॉल (Covid guideline) के तहत कार्यक्रम हुआ है।

इटावा (Etahwah) में आज जिला प्रशासन के आदेश के बाद 6 स्कूल के 1 हजार से ज्यादा बच्चे सड़क पर मानव श्रृंखला बनाए हुए दिखाई दिए। यह मानव श्रृंखला करीब 2 किलोमीटर लंबी रही, जहां एक तरफ सरकार बच्चों को कोरोना से बचाव के लिए आज से वैक्सीनेशन शुरू किया है।


बच्चों की 2 किलोमीटर तक लंबी लाइन लगवा दी

जिला प्रशासन ने पिछले चुनावों में वोटिंग परसेंटेज कम होने के चलते आने वाले विधानसभा चुनाव (Up election 2022) में वोटिंग परसेंटेज बढ़ाने के लिए ओमीक्रोन के खतरे के बीच बच्चों को 2 किलोमीटर लंबी लाइन लगवा दी। कोरोना के खतरे के बीच बिना वैक्सीनेटेड बच्चों की मानव श्रृंखला बनवाना कितना सही है ? कार्यक्रम में पहुंचे जिलाधिकारी श्रुति सिंह से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोविद प्रोटोकॉल के तहत कार्यक्रम हुआ है। हालांकि, खुद मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी जय प्रकाश सिंह एवं मुख्य विकास अधिकारी बिना मास्क के दिखाई दिए। बच्चो को कोरोना से बचाना है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story