×

Etawah Crime News: सिपाही पर शारीरिक शोषण ​का मुकदमा, शादी का झांसा देकर सालों बनाए संबंध

Etawah Crime News: एक सिपाही पर एक महिला के द्वारा शादी का झांसा देकर नाजायज सम्बंध बनाने का आरोप लगाया था। आरोपी सिपाही सैफई थाने मे तैनात है।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Shweta
Published on: 18 Sep 2021 5:51 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेफ्ट फोटो

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah )में यूपी पुलिस (UP Police) के एक सिपाही पर एक महिला के द्वारा शादी का झांसा देकर महिला से नाजायज सम्बंध बनाने का आरोप लगाया था। आरोपी सिपाही सैफई थाने मे तैनात है,पीड़ित महिला (victim woman) ने आज मुख्यालय पहुंचकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई थी जिसके बाद एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह (SSP Dr Brajesh Kumar Singh) ने पीड़िता की शिकायत पर सिपाही (Constable) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

कॉन्सेप्ट फोटो

इटावा जनपद के सैफ़ई थाने में तैनात यूपी पुलिस का आरक्षी संजय यादव (Police constable Sanjay Yadav) पर एक महिला ने सालों तक शादी का झांसा देकर उसके साथ नाजायज सम्बंध बनाने और 3 बार दवाई खिलाकर गर्भपात करने का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने आरोपी सिपाही ने महिला को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जनपद में किराए पर मकान लेकर रह रही थी लगभग दो माह से सिपाही महिला से शादी करने के लिए मना करने लगा।

पीड़ित महिला

जिसके बाद महिला ने पुलिस से ही पुलिस सिपाही पर कार्यवाही करने के लिए गुहार लगाई थी। इटावा के सैफ़ई थाना क्षेत्र के हैंवरा गांव (Etawah Saifai Police Station Hanwra Village)की रहने वाली है। जोकि कई दिनों से इटावा के पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रही थी। जिसके चलती पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही थी। आज महिला इटावा एसएसपी बृजेश कुमार सिंह से मिलने पहुंची और उसने पुलिस के द्वारा उल्टा उसको व उसके परिजनों को धमकी देने का आरोप लगाया था। मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने आज देर शाम सिपाही को निलंबित करते हुए उस पर मुकदमा दर्ज करने के लिए निर्देश दे दिए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story