×

UP Election 2022: बीजेपी MLA का ऑडियो वायरल, कहा- 'गल्ला, रुपये... नमक खा गए, वोट मांगने पर नमस्कार भी स्वीकार नहीं'

Up Election 2022 : इटावा सदर सीट (Etawah assembly seat) से सरिता भदौरिया मौजूदा बीजेपी विधायक व इटावा सीट से प्रत्याशी है

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Feb 2022 10:14 AM GMT
UP Election 2022: बीजेपी MLA का ऑडियो वायरल, कहा- गल्ला, रुपये... नमक खा गए, वोट मांगने पर नमस्कार भी स्वीकार नहीं
X

बीजेपी MLA का ऑडियो वायरल (Social Media)

Up Election 2022 : इटावा सदर सीट से मौजूदा बीजेपी विधायक व इटावा सीट से प्रत्याशी सरिता भदौरिया फिर एक बार विवादित बयान देकर सुर्खियों में हैं। विधायक के पांच वर्ष के कार्यकाल में कई विवाद और अपने हिटलरशाही अंदाज में देखी गई सरिता भदौरिया। जिले में चुनाव का आखिरी समय चल रहा है और विधायक जी का विवादित वीडियो और ऑडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है।

नालायक सब राशन खा गए, आवास ले लिए, पैसा ले लिया अब नमस्ते भी नही ले रहे

3 दिन पूर्व इकदिल क्षेत्र के काकरपुरा गांव में विधायक वोट मांगने गई थी। जिसमें वह अपनी सदर क्षेत्र की उस जनता के प्रति नाराज़गी जता रही हैं। जो भाजपा को समर्थन नही कर रही या विधायक के समर्थन में नही है। विधायक जी वायरल वीडियो में कहती दिख रही हैं। सरिता भदौरिया कह रही है कि वोट मांगने हम जाते हैं और कहते हैं, कि दीदी वोट देना तो मुंह से नहीं बोल रही हैं। गल्ला खा गऐ, रुपया खा गऐ, नमक खा गए, पैसा खा गए और मुंह से नहीं बोल रहे हैं. अब जब हम वोट मांगने जा रहे हैं। तो नमस्कार भी स्वीकार नहीं कर रहे हैं। ये कहां का न्याय है. सरीता भदौरिया वीडियो कहती हुई नजर अराही है कि अगर आपको इतना ही खराब लग रहा था तो पहले कह देते कि हम तुम्हारा गल्ला नहीं खाएंगे और पैसा नहीं लेंगे। बताइए कहा का न्याय है यह।

फोन पर युवक से बोली विधायक दिमाग तुम्हारे सही हैं, दिमाग सेंटर पर हैं तुम्हारे

विधायक जी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद एक अज्ञात युवक ने उनसे फोन करके इस बात की जानकारी ली विधायक जी आपका वीडियो वायरल हो रहा है। आप इस तरह गरीबों का उपहास नही उड़ा सकती गलत है, इस पर विधायक धमकी भरे शब्दो में बोल रही हैं कि "दिमाग तुम्हारे सही हैं, दिमाग सेंटर पर हैं तुम्हारे सब राशन खा गए मुसलमान नालायक अब नमस्ते भी नही ले रहे बेटा हमारा कौन उपहास उड़ा रहा है" और डांटते हुए बोली अब रख्खो फोन।

पूर्व इकदिल एस ओ अमित कुमार से थाने में जमकर की थी अभद्रता

विधायक बनने के बाद अक्टूबर 2017 में सरिता भदौरिया का इकदिल थाने में तैनात एसओ अमित कुमार से किसी मामले में मुकदमा लिखने का दबाब बनाने के चलते एसओ के साथ मीडिया की मौजूदगी में जमकर अभद्रता करती हुई नजर आयी थी विधायक सरिता। जिस पर एसओ में सरकारी दस्तावजे फाड़ने, अभद्रता करने जैसे मामले में उन पर मुकदमा भी लिख दिया था लेकिन सत्ता की हनक के चलते एसओ समेत थाने के कई कर्मी सस्पेंड कर दिए गए थे।

विधायक ने अपने ही कार्यकर्त्ता को मंत्री के सामने जड़ा था थप्पड़

वहीं दो वर्ष पूर्व शहर के शास्त्री चौराहा के पास सीएए, एनआरसी बिल के समर्थन में यूपी कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही व बीजेपी नेताओं के द्वारा जन समर्थन रैली करने के दौरान, भीड़ में एक भाजपा कार्यकर्ता का धक्का विधायक को लग गया। जिसके बाद मंत्री, सांसद सहित हजारों लोंगो के सामने ही विधायक सरिता भदौरिया ने कार्यकर्ता को रैली में थप्पड़ जड़ दिया।

विधायक बना रही वोट देने का दवाब जनता गल्ले की भूखी नही है सम्मान की भूखी है सपा नेता

वहीं इस वीडियो, ऑडियो को समाजवादी पार्टी के नेता उदयभान सिंह यादव ने कहा राइट टू फूड भोजन का अधिकार यूपीए सरकार में जारी हुआ था, विधायक जी क्या अपने घर स लोगों को राशन दे रही हैं। या कहीं ऐसा नियम है कि मुसलमान को राशन लेने सरकारी सुविधाओं का अधिकार लेने का हक नही हैं। वोट के लिए विधायक दवाब नही बना सकती कि सरकार राशन दे रही है तो वो आपको वोट दें। जनता गल्ले की भूखी नही है सम्मान की भूखी है। और यह कहकर विधायक जनता का अपमान कर रही हैं। सराकर की जिम्मेदारी है कि कोई भूखा न रहे यह कोई एहसान नही जता सकते सबको भोजन का अधिकार है। और किसी वर्ग को टारगेट नही कर सकती विधायक ऐसी भाषा का प्रयोग नही कर सकती।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story