×

UP Politics: IT रेड पर शिवपाल यादव ने भाजपा पर बोला हमला, फोन टैपिंग छापेमारी से नहीं डरते समाजवादी

UP Politics: ज़िला सहकारी बैंक की वार्षिक बैठक में पहुँचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने कहा 2022 में विधानसभा चुनाव से पहले हम दोनों (शिवपाल-अखिलेश) के बीच फूट डालने की बहुत कोशिश हुई हमारी बहुत से लोगो (दलों) से बातचीत हुई बहुत बात हुई गठबंधन की भी बात हुई फिर हमने सोचा तुमसे अलाइंस करेगे तो अपने घर मे ही कर लेंगे।

Uvaish Choudhari
Report Uvaish ChoudhariPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Dec 2021 12:20 PM GMT
Uttar Pradesh election 2022 phase 6 voting live: shivpal yadav
X

Uttar Pradesh election 2022 phase 6 voting live: shivpal yadav

UP Politics: उत्तर प्रदेश इटावा (Etawah) में ज़िला कॉपरेटिव बैंक की वार्षिक बैठक में पहुँचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने कहा अब यह तय हो गया है सपा (Samajwadi Party) प्रसपा मिलकर चुनाव लड़ेंगे, हमारे बहुत से दलों से बात हुई लेकिन फिर सोचा गठबंधन ही करना है तो घर मे ही करेंगे, शिवपाल ने फ़ोनटेपिंग और छापेमारी को बीजेपी का चरित्र बताया वही मौके पर पहुँचे मुलायम सिंह एवं शिवपाल के इकलौते जीजा ने अखिलेश और शिवपाल (shivpal singh yadav ka akhilesh yadav ke sath gathbandhan) को एक होने पर धन्यवाद दिया लोगो से कहा कि अब भ्रम खत्म हो गया अब दोनों लोग एक है दोनो दलों के कार्यकर्ता जो प्रत्याशी हो उसे जिताने का काम करे।

ज़िला सहकारी बैंक की वार्षिक बैठक में पहुँचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा 2022 में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले हम दोनों (शिवपाल-अखिलेश) के बीच फूट डालने की बहुत कोशिश हुई हमारी बहुत से लोगो (दलों) से बातचीत हुई बहुत बात हुई गठबंधन की भी बात हुई फिर हमने सोचा तुमसे अलाइंस करेगे तो अपने घर मे ही कर लेंगे।

काशी में नरेंद्र मोदी के दौरों पर तंज कसते हुए शिवपाल ने कहा कि कभी इतना काम करते हुए किसी प्रधानमंत्री को नही देखा है समझल लो अब हार पक्की है। अखिलेश से गठबंधन प्रदेश की जनता चाहती थी 2022 विधानसभा में मिलकर लड़ना तय होगया है अब साथ चुनाव लड़ेंगे।

अखिलेश यादव के फोन टैपिंग पर कहा यह गलत कर रहे है ऐसा नही करना चाहिए सपा नेताओं पर आईटी छापेमारी पर शिवपाल ने कहा हम समाजवादी लोग है इन सब चीजों से डरने वाले नही है। जो जिम्मेदारी चुनाव मिलेगी वो निभायँगे समाजवादी पार्टी- प्रगतिशील पार्टी मिलकर सरकार बनाएगी और साथ ही ऐसे प्रत्यशियों को टिकट देंगे जो जीतने वाले हों यह हमारी रणनीति होगी।

शिवपाल सिंह यादव की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

2019 लोकसभा चुनाव से लेकर 2022 विधानसभा चुनाव तक बहुत फूट डालने की कोशिश की गई गठबंधन करने को कहा लेकिन हमने सोचा जब गठबंधन करना ही है तो घर में ही क्यों न करलें।

मैंने कई बार बोला अखिलेश मुख्यमंत्री बने 2 साल पहले भी कहा था, हम दोनों लोग पूरे प्रदेश में घूमे है और जनता की भी इच्छा थी कि एक हो जाये।अब यह तय हो गया है कि हम 2022 में मिलकर के चुनाव लड़ेंगे। बहुत जल्दी तय करेंगे रणनीति बनायेगे की सायकिल पर बैठकर चुनाव लड़ेंगे या प्रसपा के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे। 75 जिलों में साथसाथ भी चलेंगे और अलग भी जनता के पास जायेगे 403 विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे।

फ़ोन टेपिंग और छापेमारी पर शिवपाल सिंह ने कहा भाजपा परेशान तो करेगी ही इससे भाजपा का असली चरित्र सामने आ गया है हमलोग पुराने समाजवादी है इससे से डरने वाले नही है जबसे केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकार आई है तब से टेपिंग के मामले आये है किसी का फोन टेप करना भी एक जुर्म है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story