×

Farrukhabad Crime News: ट्रक की ठोकर से ट्रैक्टर सवार की मौत, चार अन्य घायल

कायमगंज के निकट ट्रक की ठोकर से ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हो गए हैं।

Dilip Katiyar
Published on: 14 July 2021 10:46 AM GMT
accident
X

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत पर बिलखते परिजन (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Farrukhabad Crime News: जनपद के कोतवाली कायमगंज के निकट ट्रक की ठोकर से ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए कायमगंज सीएचसी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत की गंभीरता को देखते लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। वहीं युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया।

जानकारी के मुताबिक एटा जनपद के थाना नयागांव के ग्राम सिमरा नगला निवासी बीरेंद्र का 18 वर्षीय बेटा सुमित ट्रैक्टर से जलालाबाद मूंगफली बेचने जा रहा था। उसके साथ गांव के ताराचंद, जनक, शैलेंद्र और पेशकार भी थे। ये लोग कोतवाली कायमगंज के पपड़ी के निकट पहुंचे थे, तभी शौच जाने के लिए ट्रैक्टर को रोक दिया गया। सुमित को छोड़कर बाकी लोग सौच के लिए चले गए। जब वह लोग वापस लौटे और ट्रैक्टर के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर का ठोकर मार दी। इससे सुमित की मौक पर मौत हो गई जबकि चारों अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।


स्थानीय लोगों की मदद से चारों घायलों को आनन फानन में सीएचसी कायमगंज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के लिए लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं घटना स्थल पर सूचना के बावजूद भी पुलिस काफी देर से पहुंची। इसके चलते ग्रामीणों में पुुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश भड़क गया। लोगों की भीड़ ने सड़क को जामकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इसके चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया। हालांकि पुलिस जाम को हटाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन ग्रामीण उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। वहीं 18 वर्षीय सुमित की मौत से उसके घर में कोहराम मच गया है। सभी लोग इस घटना से काफी आहत नजर आ रहे हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story