×

Farrukhabad News: सोशल मीडिया पर गंदे मैसेज भेजकर करता था ब्लैकमेल, परेशान युवती ने दे दी जान

Farrukhabad News:फर्रुखाबाद में युवक द्वारा गंदे मैसेज भेज कर ब्लैकमेल करने से परेशान युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Ashiki
Published on: 7 July 2021 11:26 AM GMT
Farrukhabad
X

युवती के घर के बाहर पहुंची पुलिस और आस-पास के लोग 

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में युवक द्वारा सोशल मीडिया पर गंदे मैसेज भेज कर ब्लैकमेल करने से परेशान युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

मामला थाना कमालगंज ग्राम के सिंगीरामपुर का है। गांव के निवासी सुरेश शुक्ला की 19 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी। घर में माँ के बीमार होने पर पिता दवा दिलाने रजीपुर गए थे। तभी पायल ने दुपट्टे से पंखे में फंदा डालकर फांसी लगा ली। मृतक युवती के पिता पत्नी के साथ घर पहुंचे तो बेटी पर बेटी को फांसी पर लटकता देख कर दंग रह गए।


जानकारी के मुताबिक पायल की 17 जुलाई को शादी होनी थी। गांव का युवक सचिन दुबे पायल से प्रेम करता था। सचिन ने लड़के पक्ष के पास पायल की कुछ फोटो भेज दिए थे, जिससे पायल की शादी टूट गई। सुरेश ने बताया कि सचिन आए दिन बेटी को परेशान करता था। विरोध करने पर मार डालने की धमकी भी देता था।


मृतक युवती टेंशन के कारण ठीक से खाना भी नहीं खाती थी। प्रताड़ित किए जाने के गम में बेटी ने फांसी लगाई है। मृतक के पिता ने बताया कि मैंने बीते दिन सचिन के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीओ ने मामले की जांच पड़ताल की फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। घटना के मृतक यवती का सुसाइड नोट भी मौके से बरामद हुआ है, जिसमें सचिन समेत अन्य दो लोगों के नाम का जिक्र किया गया है। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी युवक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story