×

Farrukhabad News : ओवरब्रिज का निर्माण कार्य से सड़कों में भरा पानी, वाहन चालकों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

Farrukhabad News :ओवरब्रिज के नीचे सड़क कई महीनों से क्षतिग्रस्त पड़ी है वाहन चालकों को आवागमन में दिक्कतें हो रही हैं।

Dilip Katiyar

Dilip KatiyarReport Dilip KatiyarShraddhaPublished By Shraddha

Published on 28 July 2021 9:47 AM GMT

ओवरब्रिज का निर्माण कार्य से सड़कों में भरा पानी
X

ओवरब्रिज का निर्माण कार्य से सड़कों में भरा पानी

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Farrukhabad News : फर्रुखाबाद के भोलेपुर बेवर रोड पर ओवरब्रिज (overbridge) निर्माण का कार्य शुरू हुए लगभग एक साल हो चुके हैं। भोलेपुर बिजलीघर (Bholepur Power Station) के पास बन रहे ओवरब्रिज के नीचे गुजरी सड़क कई महीनों से क्षतिग्रस्त पड़ी है, जिससे वाहन चालकों को आवागमन में दिक्कतें हो रही हैं। बारिश होने से सड़क पर जलभराव (Water logging) व कीचड़ होने से चालकों को काफी परेशानी हो रही है।

आपको बता दें कि कुछ वाहन चालक तो फिसलकर चुटहिल भी हुए है। वहीं भोलेपुर क्रासिंग से बेवर रोड की ओर का रास्ता सही न होने से लोगों को पैदल निकलना मुश्किल हो रहा है। बाइक तक निकलना मुश्किल है। निर्माण से पहले सर्विस रोड बनानी चाहिए थी। मोहल्ले वालों ने पूरी समस्या को डीएम के सामने रखा और इसके समाधान की आवाज उठाई। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

फर्रुखाबाद में करीब एक साल से रेलवे की ओर से भोलेपुर रेलवे क्रॉसिंग (Bholepur Railway Crossing) पर ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य के चलते ओवरब्रिज के नीचे दोनों ओर की सड़कें क्षतिग्रस्त पड़ी हैं। फर्रुखाबाद-फतेहगढ़ मुख्यमार्ग होने के चलते रोजाना इस मार्ग से रोडवेज बसें, टेंपो, कारें व दोपहिया वाहन गुजरते हैं।

कीचड़ होने से चालकों को काफी परेशानी हो रही

भोलेपुर बिजलीघर से तिवारी नर्सिंग होम तक जर्जर पड़ी सड़क के चलते वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। टूटी सड़क के चलते आए दिन वाहन चालक फिसलते भी हैं। बीते दिनों निरीक्षण पर आए कमिश्नर ने आदेश दिए थे कि ओवरब्रिज के नीच जर्जर पड़ी सड़क को पहले बनवाया जाए, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। जबकि डीएम से लेकर नगर मजिस्ट्रेट तक बड़े अधिकारी लगभग प्रतिदन इसी मुख्य मार्ग से गुजरते हैं।

गुरुवार को बरसात होने से ओवरब्रिज की दोनों सड़कों पर जलभराव और कीचड़ हो गया। सबसे बुरा हाल भोलेपुर बिजलीघर के पास हुए जलभराव से हुआ। कीचड़ होने से दोपहिया वाहन चालक काफी धीमी गति से गुजरते दिखाई दिए। कीचड़ होने से कुछ वाहन चालक तो फिसलकर चुटहिल भी हुए। कीचड़ व जलभराव के चलते कई वाहन चालकों के तो कपड़े भी खराब हुए, जो जिला प्रशासन को कोसते हुए निकल गए। यह हाल तो पहले दिन की बारिश के बाद का है। अभी तो पूरी बरसात बाकी है।गंदगी का यही आलम सब्जी मंडी में भी है। शहर की सब्जी मंडी, सब्जी मंडी कम कीचड़ मंडीर् ज्यादा लगती है। मंडी पूरी तरह से कीचड़ से सनी है। लोग कीचड़ से गुजरकर सब्जियों की खरीददारी कर रहे हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story