×

Farrukhabad Bus Accident: ऑटो को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित रोडवेज बस पेड़ से टकराई, उड़े परखच्चे, दो दर्जन घायल

Farrukhabad Bus Accident: फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही रोडवेज की बस शमशाबाद थाना क्षेत्र के हजियापुर तिराहे के निकट टेंपो को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्डे में जा गिरी।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Monika
Published on: 18 Sep 2021 3:16 AM GMT (Updated on: 18 Sep 2021 3:20 AM GMT)
bus accident in Farrukhabad
X

बस एक्सीडेंट 

Farrukhabad Bus Accident: शुक्रवार देर शाम सांवरिया लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज की बस (roadways bus) थाना शमसाबाद के हजियापुर में टेंपो को बचाने में पेड़ से टकरा गयी। जिससे बस के परखच्चे उड़ गये। बस में सवार लगभग चार दर्जन सबारियों में से दो दर्जन घायल हो गये। जिसमे गंभीर रूप से जख्मी लगभग 16 लोगों को लोहिया अस्पताल (Lohia Hospital) भर्ती किया गया। डीएम-एसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से घटना की जानकारी ली ।

फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही रोडवेज की बस शमशाबाद थाना क्षेत्र के हजियापुर तिराहे के निकट टेंपो को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्डे में जा गिरी। बस के खड्डे में गिरते ही पेड़ से टकराने के कारण रोडवेज के परखच्चे उड़ गए। घटना होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सड़क से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची तथा 108 एंबुलेंस से घायलों को लोहिया अस्पताल भिजवाया गया । घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम कायमगंज भी मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस से बड़ी संख्या में घायलों के आने की जानकारी होने पर सीएमओ डॉ० सतीश चंद्र (CMO Dr. Satish Chandra) ने अस्पताल के चिकित्सकों को अलर्ट कर दिया एक दर्जन डॉक्टरों की टीम ने घायलों का उपचार शुरू किया गंभीर रूप से घायल 4 यात्रियों को सैफई मेडिकल कॉलेज (Saifai Medical College) के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर लोहिया अस्पताल पहुंचे एसडीएम सदर अनिल कुमार (SDM Sadar Anil Kumar) ने यात्रियों से हाल-चाल लिए तथा चिकित्सकों को बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए।

सूचना पर जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह तथा पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा भी लोहिया अस्पताल आ गए उन्होंने सीएमओ तथा उपचार करने वाली टीम के डॉक्टरों से बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए| डीएम ने घायलों से घटना के बारे में जानकारी की । डीएम नें बताया कि लगभग 16 यात्री घायल हुए है उन्हें उपचार देकर वार्ड में भर्ती किया गया। गंभीर रूप से घायल अजीत सहित 4 मरीजों को सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

घायलों की सूची

50 वर्षीय राजकुमार पुत्र बाबूराम निवासी नाल नगला रोशनाबाद,

19 वर्षीय अंजली पुत्री अनुपम श्रीवास्तव निवासी ,

40 वर्षीय अभिषेक पुत्र राजपाल सिंह निवासी किशनी कुसमरा मैनपुरी,

45 वर्षीय अजीत कुमार पुत्र मुन्ना लाल निवासी रम्मपुरा हरदोई,

40 वर्षीय उमादेवी पत्नी वीरपाल सिंह, निवासी सबलपुर राजेपुर,

26 वर्षीय पिंकी पत्नी गौरव सिंह निवासी सबलपुर,

32 वर्षीय नन्हे पुत्र बाबूराम,

20 वर्षीय पूर्णिमा पत्नी मुकेश सिंह निवासी सबलपुर,

2.5 वर्षीय शिवाय पुत्र मुकेश,

3.5 वर्षीय नन्हे पुत्र बाबू राम,

19 वर्षीय धर्मेन्द्र यादव पुत्र प्रसुन दयाल निवासी महमदगंज कमालगंज,

30 वर्षीय संजीब पुत्र वीरपाल निवासी कंचनपुर सबल आदि घायल हो गये|

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story