×

Farrukhabad Crime News: नशेड़ी ने ईंट से कूच कर की पत्नी की हत्या

फर्रूखाबाद में एक नशेड़ी ने शराब पीने को लेकर हुई कहासुनी में पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी है।

Dilip Katiyar
Published on: 13 Aug 2021 11:31 AM GMT
wife murdered
X

घटना स्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस

Farrukhabad Crime News: फर्रूखाबाद में एक नशेड़ी ने शराब पीने को लेकर हुई कहासुनी में पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी है। नशेड़ी पति ने पत्नी मालती की बेरहमी से ईंटों से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया और घर से गायब हो गया। कोतवाली फर्रूखाबाद के चांदपुर गांव निवासी जबर सिंह कटियार और उसकी 50 वर्षीय पत्नी मालती घर में दो ही लोग थे। दोनों की एक मात्र 14 वर्षीय पुत्री मुस्कान की बीते वर्ष बुखार की चपेट में आने से मौत हो गई थी। शराब पीने को लेकर जबर सिंह का आए दिन पत्नी से विवाद होता रहता था।

बताया जा रहा है कि बीते दिनों जबर सिंह नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। शराब पीने को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। जबर सिंह ने मालती के ऊपर ईंटों व डंडों से हमला बोल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद वह भय के कारण गांव से भाग गया। शुक्रवार की सुबह जबर सिंह के घर से बदबू आने पर लोगों ने छत पर जाकर देखा तो वहां मालती का गला शव पड़ा था। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। वहीं गांव वालों ने जबर सिंह को तलाश किया तो वह ग्राम लकूला क्षेत्र के एक आम के पेड़ के नीचे लेटा मिला था। ग्रामीणों ने जबर सिंह को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।


बताया गया कि जबर सिंह पड़ोस के बच्चों से पूछता था कि क्या मेरे घर कोई आया है। मालती जनपद कन्नौज के ग्राम तेजापुर की रहने वाली थी। उसके मायके वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। गांव के बसपा नेता एवं प्रधान मुन्नी देवी के पुत्र विजय भाष्कर ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी की। वहीं पुलिस जबर सिंह से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। पूछताछ में पता चला है कि हत्या के बाद शव को जलाने की भी कोशिश की गई थी, जिससे मालती का चेहरा काला पड़ गया और हाथ की खाल उधड़ गई।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story