×

Farrukhabad Crime News: निकाह के 25 साल बाद पति ने दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

Farrukhabad Crime News: फर्रुखाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे तीन तलाक दे घर से बाहर निकाल दिया। अब इस मामले में महिला ने पुलिस थाने में तहरीर दी है।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Shreya
Published on: 13 Sep 2021 8:40 AM GMT
Farrukhabad Crime News: निकाह के 25 साल बाद पति ने दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
X

तीन तलाक (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Farrukhabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में तीन तलाक (Teen Talaq) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इस पर भले ही कानून बन गया हो लेकिन तीन तलाक (Triple Talaq) के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फर्रुखाबाद में सामने आया है। जहां पर महिला के साथ पहले तो मारपीट की गई और फिर उसे तीन तलाक कहकर घर से निकाल दिया गया। जिस पर महिला ने थाने पहुंचकर पति सहित छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इसमें पति पर दूसरा निकाह (Second Marriage) करने का भी आरोप लगाया है।

पूरा मामला थाना कमालगंज (Thana Kamalganj) क्षेत्र के गांव नगला भीखा (Nagla Bhika) का है। वहां की रहने वाली खुर्शीदा बेगम (Khurshida Begum) का निकाह 25 वर्ष पहले रहिस नाम के शख्स के साथ हुआ था। उसकी एक 22 वर्षीय पुत्री है। उसके पति रहिस ने खुर्शीदा के साथ मारपीट की। इसके बाद तीन तलाक कहकर उसे व उसकी पुत्री को घर से निकाल दिया। खुर्शीदा ने थाने पहुंचकर पति, सास, देवर व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

पीड़िता (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्या है महिला का आरोप?

तहरीर में कहा गया है कि 20 साल से ससुराल के लोग उसका व उसकी पुत्री का उत्पीड़न कर रहे हैं। आए दिन गालीगलौज व मारपीट भी करते हैं। पति ने तलाक देकर दूसरा निकाह कर लिया है। उसके व उसकी पुत्री के पास खाने के लिए कुछ नहीं है। दोनों गांव में ही अपने मायके चली गई है। वहीं, इस मामले में सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story