×

Farrukhabad News: लापरवाही बनी छात्र की मौत की वजह, सरकारी विद्यालय में लगे हेंडपंप में कैसे उतरा करंट

Farrukhabad News: करेंट लगने के बाद परिजनों व शिक्षकों ने उसे सीएचसी पंहुचाया। सीएचसी में डाक्टर विपिन कुमार नें अमन को मृत घोषित कर दिया।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Monika
Published on: 29 Sep 2021 3:37 PM GMT
student dies
X

छात्र की करंट लगने से मौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Farrukhabad News: विद्यालय के हैंडपंप (Hand Pump) से पानी पीना अमन को इतना मंहगा पड़ा कि उसे ज़िंदगी से हाथ धोना पड़ा। श्रीमती पुतली बेगम विद्या निकेतन के हैंडपंप में लगे सबमर्सिबिल से बिजली का करंट लगने से अमन की मौत (Current Lagne Se Hui Maut) हुई। अमन के पिता रिंकू प्रजापति कंपिल थाना क्षेत्र के कादरदादपुर के निवासी हैं। अमन कायमगंज के रायपुर गाँव के स्कूल में छठवीं कक्षा छात्र था।

करेंट लगने के बाद परिजनों व शिक्षकों ने उसे सीएचसी पंहुचाया। सीएचसी में डाक्टर विपिन कुमार नें अमन को मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां गुड़िया का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। अमन तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। मृतक के पिता दिल्ली में नौकरी करते है।

सूचना मिलने पर हुई जाँच पड़ताल

सूचना मिलने पर कोतवाली से उपनिरीक्षक अभय कुमार व हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार नें घटना पर जाकर जाँच पड़ताल की। मंडी चौकी इंचार्ज अशोक कुमार नें शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story