×

Farrukhabad News: BSP महासचिव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बात

Farrukhabad News: प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के लिए फर्रुखाबाद पहुंचे BSP के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी, SP, कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Shreya
Published on: 23 Aug 2021 6:06 PM GMT
Lucknow News In Hindi BSP National General Secretary Satish Chandra Mishra accuses BJP government of UPTET paper leak
X

BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party- BSP) के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ब्राह्मणों को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के लिए फर्रुखाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी (BJP), सपा (SP), कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा ब्राह्मण समाज व दलित समाज खुल कर उत्पीड़न हो रहा है। एक के बाद एक एनकाउंटर कर ब्राह्मणों को गोली मारी जा रही है। सरकार ठोकने की राजनीति कर रही है। ब्राह्मण समाज व दलित समाज को पिछले साढ़े 4 सालों से निशाने पर रखा है इस सरकार ने और उसी को ठिकाने लगाने का भी काम किया है इस सरकार ने। अगर उनका कोई साथी अपराध करता है तो उसको छोड़ देते हैं और अगर कोई ब्राह्मण साथी अपराध करता है तो कहते हैं कि उसको ठिकाने लगा दो।

यह काम उन्होंने जब से सत्ता में आए तब से शुरु कर दिया। जिस तरीके से एक के बाद एक एनकाउंटर गोली मार देना और किसको वह भी ब्राह्मण समाज के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कानपुर कांड में जो लोग शामिल नहीं थे, जिनका लेना-देना भी नहीं था, जो वहां पर मौजूद भी नहीं थे, उनको भी ठिकाने लगाने का काम इस सरकार ने किया।

राम मंदिर के चंदा के नाम पर हुआ धोखा

उन्होंने कहा कि कानपुर में ही देख लीजिए खुशी दुबे को इस तरीके से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी और बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उनके सरकार में लूट, डकैती बलात्कार जैसी घटनाएं लगातार होती थीं, पर हमारी सरकार में ऐसा कभी नहीं हुआ। राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि चंदा लेकर धोखा दिया है। अयोध्या नगरी में विकास के नाम पर दिखावा किया जा रहा है।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा सपा के नक्शे कदम पर चल रही है। उन्होंने कहा कि 2 करोड़ नौकरी देने के वादे पर सरकार बनाई गई थी, लेकिन बीजेपी ने नौकरी देने का नहीं लेने का काम किया है। प्रदेश सरकार ने किसानों के खिलाफ जो तीन काले कानून पास किये हैं, जिसके चलते सैकड़ों किसान आज दिल्ली किनारे बैठे हैं और तक़रीबन 500 किसानों की मौत भी हो गयी है, लेकिन सरकार के जू तक नहीं रेग रहा है। बीएसपी पार्टी किसानों के साथ कंधे से कन्धा मिला कर खड़ी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story