×

Farrukhabad News: पति के चरित्र से परेशान पत्नी ने डीएम से की शिकायत

फर्रुखाबाद में एक पत्नी ने अपने पति के चरित्र पर सवाल उठाते हुए उसपर अय्याशी का आरोप लगाया है।

Dilip Katiyar
Published on: 9 Aug 2021 5:48 PM GMT
wife complained
X

पति की शिकायत दर्ज कराने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची पीड़ित पत्नी

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में एक पत्नी ने अपने पति के चरित्र पर सवाल उठाते हुए उसपर अय्याशी का आरोप लगाया है। पति तहसील फर्रुखाबाद में संग्रह सेवक के पद पर मृतक आश्रित के रूप में कार्यरत है। पति आए दिन अपनी पत्नी और बच्चों से मारपीट करता रहता है। पत्नी का आरोप है कि वह बाहरी लड़कियों को घर लाता है। पूरा मामला फतेहगढ़ कलेक्ट्रेट का है। पति की इस आदत से परेशान पत्नी व बच्चों ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप कर शिकायत की है।

बताते चलें सदर तहसील में संग्रह अमीन के पद पर तैनात सर्वेश कुमार की बेटी किरन की शादी थाना जहानगंज गांव नगला विजयी मुसाखिरिया निवासी कुंवर पाल के साथ वर्ष 2009 में हुई थी। कुंवर पाल तहसील सदर संग्रह सेवक के पद पर तैनात है। परिवार इस समय फतेहगढ़ के क्वाटर संख्या T-20 तिर्बा कॉलोनी में रहता है। वर्तमान में कुंवर पाल एसडीएम सदर के यहां अर्दली का काम कर रहा है। किरन और कुंवर पाल के दो बच्चे हैं जिनकी उम्र निशान्त 9 साल और पुत्री की उम्र 7 वर्ष है। कुंवर पाल आए दिन शराब के नशे में आकर घर में बच्चों के साथ मारपीट करता है। वह बच्चों के स्कूल की फीस न तो जमा करते हैं और न ही उन्हें खाना खर्चा दे रहे हैं।


जब इस मामले में किरन से बात की गई तो किरन ने बताया कि मेरा पति आए दिन महिलाओं को लेकर घर आता है। और उनके साथ कमरे में काफी वक्त बिताता है। मना करने पर मुझे और मेरे बच्चों को मारने पीटने लगता है। कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। पति की इस हरकत की वह कई बार शिकायत भी कर चुकी हैं पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। इससे परेशान होकर वह बच्चों के साथ जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप कर शिकायत की है। उन्होंने कहा कि पति सैलरी का सारा पैसा बाहरी महिलाओं पर खर्च कर देते हैं। इसके चलते उसके घर का खर्च नहीं चल पा रहा है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story