×

Farrukhabad News: 15 साल के किशोर को उसके ही दोस्त ने मारी गोली, बगल में खड़ी बहन न मारने के लिए गिड़गिड़ाती रही

Farrukhabad News: पूरा मामला कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मोहल्ला कृष्ण बलराम नगर का है। आपको बताते चले किसी बात को लेकर 15 वर्षीय किशोर राहुल का अपने दोस्त संदीप से विवाद हो गया था।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Monika
Published on: 10 Sep 2021 8:57 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2021 9:01 AM GMT)
youth died in gun shot
X

बेटे की मौत पर मां का रो रोकर बुरा हाल 

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां छोटे से विवाद को लेकर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने गोलीमार कर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। पूरा मामला कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मोहल्ला कृष्ण बलराम नगर का है।

आपको बताते चले किसी बात को लेकर 15 वर्षीय किशोर राहुल का अपने दोस्त संदीप से विवाद हो गया था। जिसके बाद देर रात्रि संदीप तमंचा लेकर किशोर राहुल के घर के पास पहुंचा। और संदीप ने फोन करके राहुल को मिलने के लिए घर से बहार बुलाया। राहुल के साथ उसकी बहन भी बहार आई। जैसे ही राहुल संदीप के पास पहुंचा तभी उसने उसकी बहन पूजा के सामने गोली मार दी। जिससे राहुल जमीन पर गिरकर तड़पने लगा । इससे पहले संदीप दूसरी गोली मारता कि बहन पूजा राहुल के शरीर से लिपट गई। और संदीप से भाई को और गोली न मारने के लिए गिड़गिड़ाने लगी। जिसके बाद संदीप आराम से साथियों समेत मौके से फरार हो गया।

अस्पताल में घायल किशोर ने तोड़ा दम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर हालत में घायल राहुल को सीएचसी मोहम्मदाबाद लेकर पहुंची। राहुल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया। आनन-फानन में पुलिस व परिजन गंभीर रूप से घायल किशोर राहुल को जिला अस्पताल लोहिया लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल लोहिया में डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल किशोर राहुल पुत्र सुरेश को मृत घोषित कर दिया।

एक ही दिन में फर्रुखाबाद के दो केस

आपको बता दें, आज फर्रुखाबाद से एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां एक शादीशुदा शख्स ने अपनी पत्नी को चाकुओं से हमला कर अपने घर लौटा, फिर अगले ही दिन उसका शव फंदे से लटका मिला था। पुलिस की जानकारी के अनुसार उसपर इसी ने धारदार हथियार से हमला किया था। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब जांच में जुटी हुई है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story