×

Farrukhabad News: सोशल मीडिया पर तीन जगहों से मारपीट का Video वायरल

Farrukhabad News: वीडियो में बीच चौराहे पर दो युवकों में जमकर मारपीट हो रही है। पुलिस के सामने भी एक दूसरे को पीटने से पीछे नहीं हटे।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Sep 2021 5:04 AM GMT
Farrukhabad crime news
X

सोशल मीडिया पर तीन जगहों से मारपीट का Video  वायरल

Farukhabad News: फर्रुखाबाद में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उनको न तो पुलिस का डर है, न ही कानून का। जिले में मारपीट की घटनाएं आम होती जा रही हैं। मारपीट की घटनाओं का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। ताजा मामले में पुलिस के सामने ही एक युवक मारपीट करते हुए नजर आ रहा है। पुलिस के लिए इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए अब चुनौती बनती जा रही है। ऐसा ही दबंगो द्वारा जिले में दो दिनों के अंदर तीन जगहों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल

फर्रुखाबाद में अलग अलग थाना क्षेत्र के सोशल मीडिया पर तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां एक वीडियो में बीच चौराहे पर दो युवकों में जमकर मारपीट हो रही है। घटना पर पहुंची पुलिस के सामने भी दोनों युवक एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। मारपीट करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला थाना शमशाबाद क्षेत्र का है। वहीं, दूसरा वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें दबंगों ने एक युवती के साथ बाजार में मारपीट की। युवती को दबंगों ने दुकान के अंदर घुसकर मारा। बताया जा रहा है कि पुराने विवाद के चलते युवती के साथ मारपीट हुई है। यह मामला थाना नवाबगंज के मुख्य बाजार का है। वहीं, तीसरा मामला फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली का है, जहां दबंग टेंपो चालक का सवारियों के साथ पैसे को लेकर विवाद हो गया। टेंपो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सवारियों को पीट डाला। बीच बचाव करने पर रिटायर्ड फौजी को भी जमकर पीटा दिया।

पुलिस ने दी मामले में अपनी सफाई

वहीं, दूसरी तरफ पुलिस इस मामले में अपना बचाव करते नजर आ रही है। पुलिस ने मामले में अपनी सफाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अपनी सफाई में कायमगंज सीओ सोहराब आलम ने बताया कि मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की। वहीं, मोहम्दाबाद सीओ राजवीर सिंह गौर ने बताया कि मामले में पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story