×

बर्बरता की हद! चोरी के आरोप में 8 घंटे तक पेड़ से बांध कर ग्रामीणों ने युवक को पीटा

फर्रुखाबाद जिले में थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम नया गनीपुर में करीब 8 घंटे तक युवक को जंजीरों से युवक को पेड़ से बांध कर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Dilip Katiyar
Report Dilip KatiyarPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 Sep 2021 9:32 AM GMT
Villagers beat young by tying him to tree
X

ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में पकड़ा युवक।  

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद जिले में थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम नया गनीपुर में एक युवक चामिश खां को ग्रामीणों ने जंजीर से पेड़ में बांध दिया और युवक की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जानकारी के अनुसार करीब 8 घंटे तक युवक को जंजीरों से युवक को पेड़ से बांधे रखा। ग्रामीणों के समझाने के बाद युवक को पुलिस को सौंपा गया।

स्टेबलाइजर व सोलर पैनल को निकालने का आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि रात लगभग 4 बजे चामिश बंद घर को दीवार फांद कर अंदर घुसा। वह बरामदे में रखा स्टेबलाइजर और छत पर रखकर सोलर पैनल को निकालने का प्रयास करने लगा। अंधेरा होने पर उसने लाइट जलाने के लिए दीवार पर लगे बिजली के बोर्ड की बटन दबाए। गलत बटन दबाने से समर सेविल शुरू हो गया घर से पानी बहने पर पड़ोसियों ने जब टार्च जला कर बंद मकान में अंदर झांक कर देखा तो चामिश सोलर पैनल व स्टेबलाइजर पकड़े घर में खड़ा था। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उसके बाहर निकलकर उसके पैर में जंजीर डालकर पेड़ से बांध कर मारपीट की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

युवक पर शांति भंग करने का काटा चालान

करीब 8 घंटे बाद यूपी 112 पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आने के बाद चामिश को बंधन मुक्त किया और थाने ले गए जहां उसके साथ पूछताछ की। पुलिस की माने की मालिक ने थाने आकर उसके घर से किसी भी वस्तु के चोरी ना होने की जानकारी दी। दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद हिरासत में लिए गए युवक पर शांति भंग का आरोप में चालान कर दिया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story