×

Farrukhabad News: मायके रुपए का तगादा करने आई महिला ने किया हाई-प्रोफाइल ड्रामा

महिला के ड्रामे से घर के सामने लोगों का जमावड़ा लग गया।

Dilip Katiyar
Published on: 26 Sep 2021 6:42 PM GMT
Woman
X

पुलिस चौकी में हंगामा करती महिला (फोटो-न्यूजट्रैक)

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद मायके में दिये हुए अपने 26 लाख रुपये का तगादा करने आयी महिला ने कैरोसीन डालकर हाई-प्रोफाइल ड्रामा किया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को पकड़ लिया। वहीं महिला ने पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर जांच शुरू हो गई है। जनपद कानपुर के कौशलपुर निवासी भावना राजानी पत्नी संतोष कुमार ने रविवार को दोपहर शहर के मोहल्ला पक्का पुल निवासी अपने भाई किशन लाल श्यामबानी पुत्र मन्नू मल श्याम बानी के घर आकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान उसके कुछ परिजन भी साथ थे। महिला ने कैरोसिन छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया।

लेकिन मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया, जिससे बड़ी अनहोनी होने से टल गई। भावना ने आरोप लगाया कि भाई किशन लाल श्यामबानी को वर्ष 2013 से लेकर 2018 तक कुल 26 लाख रुपये दे दिये। जिसे किशन लाल उन्हें वापस नहीं दे रहा है। काफी प्रयास किया, लेकिन वह पैसे लौटाने को राजी नहीं हैं। घटना की जानकारी होने पर तिकोना चौकी इंचार्ज अवधेश अवस्थी आदि मौके पर आ गये। उन्होंने मामले की जाँच पड़ताल की।

वहीं महिला चौकी पर आकर भी जमकर हंगामा कर पैसा वापस दिलाने की मांग पर अड़ी रही। भावना राजानी ने पुलिस को तहरीर दिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि तहरीर मिल गयी है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी मिलने पर महिला के भाई पर जरूर कार्रवाई की जाएगी। वहीं महिला के इस ड्रामे को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ लोग उसके भाई को दोषी मान रहे हैं, तो कुछ महिला पर झूठा ड्रामा करने का आरोप लगा रहे हैं।

फिलहाल मामला काफी पेंचीदा है। अगर महिला के आरोप सही हैं तो इस तरह से लोगों का रिश्ते से भी विश्वास टूट जाएगा। क्योंकि जिस भाई को महिला ने विश्वास में इतनी बड़ी रकम दे चुकी है, इस तरह का धोखा देना और के लिए सबक होगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story