×

UP Election 2022: फर्रुखाबाद में बोले CM योगी, यूपी में मोदी वैक्सीन को ही मिलेगा वोट

UP Election 2022: आज फर्रुखाबाद के राजेपुर पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि इस बार यूपी की जनता मोदी वैक्सीन को ही अपना वोट देगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना काल के दौरान मोदी सरकार के कार्यों की जमकर वाहवाही की।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Feb 2022 12:58 PM GMT
UP Election 2022
X

जनसभा संबोधित करते योगी आदित्यनाथ (फोटो-ट्विटर)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर धुंआधार चुनाव अभियान जोरों पर है। प्रदेश में कल दूसरे चरण के लिए मतदान होने जा रहा है। ऐसे में सियासी दलों ने अब तीसरे चरण के अंतर्गत आनी वाली सीटों पर अपना फोकस केंद्रित कर लिया है।

प्रदेश में अपनी सरकार बचाने की कठिन लड़ाई लड़ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) अपनी रैलियों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के चेहरे को भी भूनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। आज फर्रूखाबाद के राजेपुर पहुंचे सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि इस बार यूपी की जनता मोदी वैक्सीन को ही अपना वोट देगी।

पीएम मोदी के कार्यों पर मांगा वोट

फर्रूखाबाद जिले (Farrukhabad District) के अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र (Amritpur Assembly Constituency) के राजेपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कोरोना काल के दौरान मोदी सरकार के कार्यों की जमकर वाहवाही की। सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि कोरोना के दौरान जब विदेश में लोग मर रहे थे, तब मोदी सरकार के सहयोग से कोरोना के जिन्न को बोतल में बंद कर दिया गया। कोरोना के दौर में जब विपक्ष गायब था तब हमने लोगों का उपचार करवाया, उन्हें मुफ्त वैक्सीन लगवाई। सीएम ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, उनसे पूछो वैक्सीन ने जान बचाई की नहीं। यूपी में इस बार मोदी वैक्सीन को ही वोट मिलेगा।

विकास और बुलडोजर पर मांगा वोट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों का जमकर बखान किया। सीएम ने बताया कि आज गांवों में सड़क, बिजली, घर औऱ शौचालय बनवाए गए हैं। नल से जल योजना का उल्लेख करते हुए कहा कि अब हर घर तक पीने का पानी पहुंचाने पर काम हो रहा है। सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं। जिससे स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर होंगी औऱ नए नए डॉक्टर भी बनेंगे। एक्सप्रेस वे को लिंक मार्ग से जोड़ने का काम भी किया जाएगा। सपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले काम केवल सैफई तक दिखता था, आज पूरे प्रदेश में काम हो रहा है।

वहीं कानून व्यवस्था को लेकर पिछली सपा सरकार पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि आज प्रदेश की बहू – बेटियां और व्यापारी सुरक्षित महसूस कर रही हैं। भाजपा लगातार इनके सुरक्षा के लिए काम कर रही है। अब प्रदेश में दंगे नहीं होते हैं। कांवड़ यात्राएं भी निकल रही है। अपराधियों की संपत्ति जब्त की जा रही है। माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है। सरकार ने जनता का धन लूटने वालों को बेपर्दा किया है। सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने जनता से बीजेपी के लिए वोट करने की अपील करते हुए कहा कि एक हाथ से विकास औऱ एक हाथ से बुलडोजर चलना चाहिए।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कल दूसरे चरण की 55 सीटों पर मतदान होने जा रहा है। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को संपन्न हो चुका है। कुल सात चरणों में मतदान होना है। नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story