×

Fatehpur Car Accident News: तेज़ रफ़्तार कार खड़े कंटेनर से टकराई, दो मासूम सहित चार लोगों की मौत

टाटा टीग़ौर कार जोकि प्रतापगढ़ से कानपुर जा रही थी, हाइवे पर थाना खागा कोतवाली क्षेत्र में NH2 खासमऊ रोड पर किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से टकरा गई। दो मासूम सहित चार लोगों की मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 17 July 2021 6:42 AM GMT
The speeding car collided with the standing container,
X

  फतेहपुर कार एक्सीडेंट: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Fatehpur Car Accident News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक कार दुर्घटना में दो मासूम बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई। आज सुबह लगभग आठ बजे टाटा टीग़ौर कार जोकि प्रतापगढ़ से कानपुर जा रहा थी, हाइवे पर थाना खागा कोतवाली क्षेत्र में NH2 खासमऊ रोड पर किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से टकरा गई । घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया जहां चार लोगों के मौत की पुष्टि हुई।

इस कार दुर्घटना में वाहन चालक नीलम वर्मा के पति अमर सिंह उम्र 39, उनके दो लड़कियां अनन्या 11 वर्ष, तनु 9 वर्ष व ससुर रामकिशोर वर्मा उम्र 63 वर्ष सहित 4 लोगों की हॉस्पिटल में मौत होने की पुष्टि हुई हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर: फोटो- सोशल मीडिया

टीचर और उसका तीन वर्ष का बच्चा गंभीर रूप से घायल, हालत नाजुक

चालक व मृतक अमर सिंह का छोटा लड़का आयांश, उम्र 3 वर्ष व पत्नी नीलम वर्मा का इलाज सदर हॉस्पिटल में हो रहा है। वहीं इस हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और पुलिस कंटेनर ट्रक चालक के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बच्चे को संभालता सिपाही: फोटो- सोशल मीडिया

इस सड़क हादसे में अपनो को खो चुके मासूम आयांश को थाना के सिपाही अपने कंधे पर लेकर उसको चुप कराने में लगा रहा। वहीं बताया जा रहा है कि मृतक अमर सिंह रेलवे में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे अपने घर से परिवार के साथ पोस्टिंग की जगह पर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story