×

Fatehpur Crime News: चकबंदी अधिकारी विनोद वर्मा हुए जहर खुरानी का शिकार

बस स्टैंड से एक चकबंदी अधिकारी के गायब होने की सूचना पर पुलिस के हाथ पैर फूल गए।

Vinod Verma
X

चकबंदी अधिकारी विनोद वर्मा

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर जिले सदर कोतवाली क्षेत्र के सरकारी बस स्टैंड से एक चकबंदी अधिकारी के गायब होने की सूचना पर पुलिस के हाथ पैर फूल गए। चकबंदी अधिकारी की पत्नी सुषमा वर्मा ने सदर कोतवाली पुलिस को अपने पति विनोद वर्मा के गायब होने तहरीर दी। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए चकबंदी अधिकारी विनोद वर्मा की तलाश जारी कर दी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति जिले के ललौली थाना क्षेत्र के मुतौर गांव के पास बेहोश मिले हैं और उनको जिला अस्पताल भेजा जा रहा। जिस पर सदर कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल में पहुंचकर उनकी पत्नी से पहचान कराई तो वह उनके पति विनोद वर्मा निकले।

इलाज के बाद उनको होश आने पर पुलिस ने पूछताछ किया तो चकबंदी अधिकारी ने बताया कि देवरिया जिले के भटपार रानी के रहने वाले है और गोरखपुर से सरकारी बस से बाँदा जाने को कल 23 जुलाई को निकले थे फतेहपुर आने के बाद बाँदा को कोई बस न मिलने पर यही बस स्टैंड से एक बाइक जो बाँदा जाने की बात कह रहा था उसके साथ लिफ्ट लेकर निकल लिया। जहां रास्ते में एक जगह उसने कोल्डड्रिंक पिलाई उसके बाद मुझे कुछ याद नहीं। जब होश आया तो यह अस्पताल में पड़ा था। वहीं सदर कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि एक महिला सुषमा वर्मा ने कल रात 9 बजे तहरीर दी कि उनके पति बाँदा जाने को बस से निकले थे और फतेहपुर पहुचने के बाद उनसे फोन पर सम्पर्क नहीं हुआ और न ही वह बाँदा जहां ड्यूटी पर तैनात हैं पहुंचे।


इस पर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर इनकी तलाश की जा रही थी। तभी आज एक बजे के आस पास जानकारी मिली कि एक लोग बेहोश हालत में ललौली थाना क्षेत्र के मुतौर गांव के पास बेहोश पड़े हैं। जिन्हें जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया और होश आने पर वह अपने परिवार के साथ वापस घर चले गए। पुलिस उस अज्ञात बाइक सवार की तलाश कर रही है।

वहीं जहर ख़ुरानी का शिकार हुए चकबंदी अधिकारी विनोद वर्मा ने बताया कि वह बाँदा में तैनात हैं और गोरखपुर से सरकारी बस से फतेहपुर आने के बाद बाँदा जाने को बस का इंतजार कर रहे थे। बस न मिलने पर एक बाइक सवार युवक ने उनसे बाँदा जाने की बात कही जिस पर ड्यूटी पर समय से पहुंचने के चक्कर में बाइक सवार के साथ बैठकर चला गया। जहां रास्ते मे बाइक सवार ने कोल्डड्रिंक पिलाई, उसके बाद मुझे कुछ याद नहीं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story