×

Fatehpur Crime News: गेंद लगने से नाराज युवती ने बच्चे को पीट पीटकर किया अधमरा, हालत गंभीर

Fatehpur Crime News: एक युवती ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे बच्चा बेहोश हो गया।

Ramchandra Saini
Published on: 13 July 2021 8:06 PM GMT
Fatehpur Crime News
X

जमीन पर पड़ा बच्चा (फोटो: सोशल मीडिया)

Fatehpur Crime News: फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के हरियापुर गांव में सड़क पर क्रिकेट खेल रहे बच्चो की गेंद लगने से एक युवती ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे बच्चा बेहोश हो गया। जब इसकी जानकारी बच्चे की मां शबाना पत्नी नसरुद्दीन को हुई तो मौके पर जाकर देख की उसका बच्चा बेहोश पड़ा है और लोग भीड़ लागकर तमाशा देखने में लगे है।

इसके बाद बच्चे की मां ने 112 में फोन कर पुलिस को सूचना दी और अपने बेहोश पड़े लड़के चांदबाबू 11 वर्ष को नजदीकी अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया। महिला ने युवती के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
पुलिस के अनुसार गांव के सड़क पर बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे तभी गेंद कीचड़ में पड़ने के बाद बगल से निकल रही सालू पुत्री अशोक पटेल पर छीटे पड़ गए जिससे शालू गुस्से से तिलमिला उठी और चांद बाबू को इतना बुरी तरह पीटा की वह लड़का बेहोश हो गया। बच्चे की मां ने युवती के खिलाफ तहरीर दी है।
युवती की पिटाई से बेहोश हुआ बच्चा कीचड़ में घंटो पड़ा रहा लेकिन मौजूद भीड़ में किसी ने बच्चे को नजदीकी अस्पताल ले जाना उचित नहीं समझा और उसका वीडियो बनते रहे। मौके पर पहुची मां ने ग्रामीणों को खूब खरीखोटी सुनाई और अपने बेहोश बच्चे को नजदीकी अस्पताल में लेजाकर इलाज को भर्ती कराया।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story