×

Fatehpur Crime News: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में एक युवक का शव आम के बाग में फांसी पर लटका मिला, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ashiki
Published on: 11 July 2021 4:22 PM GMT
Hanging
X

फांसी (सांकेतिक फोटो: सोशल मीडिया)

Fatehpur Crime News: फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर बरिगवां में सुधन्जन (40 वर्ष) का शव अपने ही आम के बाग में फांसी पर लटका मिला। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने परिजनों को दी। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जंहा मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। जबकि उसकी पत्नी ने परिवार के ही एक व्यक्ति पर उसे बगीचे में ले जाकर हत्या किए जाने पर आशंका जताई है।

थाना बकेवर को दी गई तहरीर में मृतक सुधन्जन की पत्नी सरोजिनी ने आरोप लगाया है कि सुरेंद्र बहादुर उर्फ कल्लू पुत्र गिरजा शंकर निवासी रसूलपुर बकेवर उसके पति को अपने कुछ साथियों के साथ अपने ही बगीचे में ले गए और उसकी हत्या कर फांसी पर लटका दिया। दी गई तहरीर में बताया गया है कि जिस गमछे से गले में फांसी लगी थी वह गमछा सुन्जन का नहीं है। इस तरह के गमछे का उसने कभी भी इस्तेमाल नहीं किया।


ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सुधन्जन और उसके परिजनों में किसी जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। एक सप्ताह पहले यह मामला थाना बकेवर भी गया था। मृतक की पत्नी सरोजिनी ने बताया कि रोज की तरह है बीती शाम लगभग 9:00 बजे सुधन्जन खाना खाकर बाहर लेटने गया था, जहां से सुरेंद्र बहादुर उर्फ कल्लू ने उसे बुलाया और बगीचे तक ले गया और अपने साथियों के साथ उसकी हत्या कर फांसी पर लटका दिया है। मालूम हो कि जिस बगीचे के पेड़ में मृतक ने फांसी लगाई है वह उसके घर से मात्र 500 मीटर दूर है।


थाना प्रभारी निरीक्षक जयचंद भारती ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या पर प्रकाश डाला जा सकता है। जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती है तब तक कुछ भी कहना वाजिब नहीं है।

Ashiki

Ashiki

Next Story