×

Fatehpur News : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता की हुई मौके पर मौत, बेटा व दोस्त गंभीर रूप से घायल

Fatehpur News : फतेहपुर जिले के कानपुर प्रयागराज रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार सहित तीन को जोरदार टक्कर मार दिया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shraddha
Published on: 18 July 2021 9:54 AM GMT
घायल युवको को जिला अस्पताल में कराया भर्ती
X

 घायल युवको को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

Fatehpur News : फतेहपुर जिले (Fatehpur District) के सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर (Kanpur) प्रयागराज रोड सनगांव मोड़ Nh2 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्र सहित तीन को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे ट्रक की टक्कर से बाइक पर बैठे पुत्तन पटेल 47 वर्ष डिवाइडर से सिर टकराने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उसका पुत्र राहुल पटेल 24 वर्ष व पड़ोसी अतुल पटेल 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) को भेज दिया। वहीं गंभीर रूप से घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया। जिसमे एक कि हालत गंभीर देख डॉक्टर ने अतुल पटेल को कानपुर रेफर कर दिया।

थाना कोतवाली


वहीं सदर कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि मलवां थाना का सचौली गांव के रहने वाले पुत्तन पटेल उसका बेटा राहुल पटेल व इनका पड़ोसी सुनील पटेल पल्सर मोटरसाइकिल से सवार होकर सनगांव आए थे जंहा सब्जी लेकर वापस जाते समय ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक चला रहे पिता पुत्तन पटेल की मौत हो गई और उसका बेटा राहुल पटेल व पड़ोसी अतुल पटेल घायल है।

हादसे की वजह Nh2 पर चल रहे निर्माण कार्य की वजह से कहीं - कहीं रोड को दिवाइट किया गया है जिसको लेकर लंबा घूमना ना पड़े इसके चक्कर मे बाइक सवार शार्ट कट के चक्कर मे Nh2 हादसे में जान गवाते हैं। इस मामले में जिला प्रशासन ने Nh के अधिकारियों के साथ बैठक कर सड़क पर बने कट को बंद करने का आदेश दिया था जिससे सड़क हादसों को रोका जा सके।लेकिन ऐसा नही होने से यह हादसे हो रहे।

Shraddha

Shraddha

Next Story