×

Fatehpur Crime News: शराब माफियाओं पर योगी सरकार सख्त, पुलिस ने की करोड़ों रुपये की संपत्ति कुर्क

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है जिसमें करोंड़ों की संपत्ती कुर्क की गई।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Raj
Published on: 7 July 2021 11:19 AM GMT (Updated on: 7 July 2021 11:28 AM GMT)
फतेहपुर में शराब माफियाओं पर कार्रवाई करती पुलिस
X

फतेहपुर में शराब माफियाओं पर कार्रवाई करती पुलिस

Fatehpur news: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भू माफिया, शराब माफिया, गैंगस्टर और गौ तस्कर समेत सभी तरह के अपराधियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया हुआ है। इस समय सरकार का सबसे अधिक ध्यान इन सब चीजों पर ही है। सरकार का काम राज्य को एक शांतिपूर्ण वातावरण प्रदान करने का है। जिसको लेकर योगी सरकार दिन-रात काम कर रही है। इसका एक और कारण यह भी है कि अगले साल प्रदेश में राज्य के विधानसभा चुनाव भी होने जा रहे हैं। इसलिए योगी सरकार अपने छवि को सुधारने में लगी हुई है।



यूपी के फ़तेहपुर जिले में अवैध शराब और शराब माफियाओं पर पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। जिले के 15 शराब माफियाओं की हिस्ट्रीशीट खोलने के बाद अब पुलिस ने 16 माफियाओं पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत बड़ी कार्यवाई की है। पुलिस की इस कार्यवाई में अधिकांश शराब माफिया शामिल है। इसके अलावा पुलिस ने जिले के दो शराब माफियाओं के विरुद्ध गैंगेस्टर अधिनियम 14 (1) के तहत 1 करोड़ 22 लाख की संपत्ति कुर्क की है।


फतेहपुर में शराब माफियाओं पर कार्रवाई करती पुलिस


पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा है। एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि वर्ष 2021 में अब तक कुल 16 माफियाओं के खिलाफ गैंगेस्टर अधिनियम के तहत कार्यवाई की गई है, जिसमे अधिकांश शराब माफिया शामिल है। दो मामलो में गैंगेस्टर अधिनियम 14 (1) के तहत 1 करोड़ 22 लाख की संपत्ति भी कुर्क की गई। एसपी के मुताबिक जिले में अवैध शराब और शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाई की जा रही है। इसमें कुछ और लोगो को भी चिन्हित किया गया है। इनके खिलाफ भी गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाई कर अपराध से कमाई हुई संपति कुर्क की जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story